मिलिंद सोमन ने महिला से लगवाए पुशअप्स, लोग बोले- 'सेल्फी के लिए बीच सड़क... ये ठीक नहीं'

मिलिंद सोमन ने अपनी फीमेल फैन का पुशअप्स करते हुए वीडियो शेयर किया है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @milindrunning)

मिलिंद सोमन ने अपनी फीमेल फैन का पुशअप्स करते हुए वीडियो शेयर किया है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @milindrunning)

वीडियो मिलिंद सोमन (Milind Soman) ने अपने ऑफिशियल अकाउंट से शेयर किया है, जिसमें महिला को साड़ी पहने पुशअप्स करते देखा जा सकता है. खास बात ये है कि एक्टर के कहने पर महिला बिना किसी हिचकिचाहट के बीच सड़क ही पुशअप करने लगती है.

  • Share this:

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर और मॉडल मिलिंद सोमन (Milind Soman) फिटनेस को लेकर अक्सर सुर्खियों में छाए रहते हैं. वह खुद का और अपने परिवार की फिटनेस का ख्याल तो रखते ही हैं, साथ ही अपने फैंस को भी फिट रहने के लिए प्रेरित करते रहते हैं. मिलिंद सोमन अक्सर अपने फिटनेस वीडियो (Milind Soman Fitness Video) पोस्ट करते हुए फैंस को फिट रहने के टिप्स देते रहते हैं. अब हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जो चर्चा में छाया हुआ है. इस वीडियो में मिलिंद सोमन अपनी एक फीमेल फैन से पुशअप्स कराते नजर आ रहे हैं.

वीडियो मिलिंद सोमन ने अपने ऑफिशियल अकाउंट से शेयर किया है, जिसमें महिला को साड़ी पहने पुशअप्स करते देखा जा सकता है. खास बात ये है कि एक्टर के कहने पर महिला बिना किसी हिचकिचाहट के बीच सड़क ही पुशअप करने लगती है. जिसे लेकर उसकी अब हर तरफ तारीफ हो रही है. कई यूजर्स ने महिला की हिम्मत की तारीफ की है.

वीडियो शेयर करते हुए मिलिंद कैप्शन में लिखते हैं- 'सेल्फी वालों क लिए मेरा पसंदीदा पुशअप्स. मैं एक छोटे स्ट्रीट मार्केट में था. मुझे लगता है, रायपुर में जहां मैं कुछ लोकल खाने का लुत्फ उठा रहा था. इसी बीच एक महिला ने मुझसे सेल्फी के लिए पूछा. जैसे ही मैंने कहा 10 पुशअप्स, वह जमीन पर थी और मेरे कैमरा ऑन करने से पहले ही वह पुशअप करने लगी. ना साड़ी की समस्या, ना आस-पास के लोगों की और ना ही इस बात की कि उसने कभी पुशअप्स नहीं किए.'



'कभी-कभी, आपको एक बेहतर जीवन जीने में सक्षम होने के लिए, या अपनी मनचाही चीजों को पाने के लिए सिर्फ हां कहने की क्षमता चाहिए होती है. हैं मैं यह कर सकता हूं.' एक्टर का महिला से पुशअप्स कराना जहां कई लोगों को पसंद आ रहा है तो कई इस बात पर नाराज हैं कि एक्टर ने महिला से सेल्फी के लिए ये डिमांड करने से पहले ये भी नहीं सोचा कि वह बीच बाजार हैं. एक महिला से इस तरह पुशअप्स कराना ठीक नहीं, जबकि उसने साड़ी पहनी हो.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज