अक्षय कुमार के बाद मिलिंद सोमन भी निभाएंगे थर्ड जेंडर का किरदार! आंख में काजल लगाए, नाक में नथ पहने आए नजर

(photo credit: twitter/@milindrunning)

मिलिंद सोमन (Milind Soman) ने अपनी एक फोटो शेयर किया है. जिसमें वह एक महिला के किरदार में दिखाई दे रहे हैं. फोटो में मिलिंद लंबे बालों के साथ आंख में काजल लगाए, नाक में नथ पहने और चेहरे पर ढेर सारा सिंदूर लगाए दिख रहे हैं.

  • Share this:
    मुंबईः अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'लक्ष्मी (Laxmii)' रिलीज हो चुकी है और यह दर्शकों के बीच खूब धमाल मचा रही है. फिल्म बीते 9 नवंबर को ही ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney Plus Hotstar) पर रिलीज हुई है और यह लगातार ही चर्चा का विषय बनी हुई है. फिल्म को लेकर काफी विवाद देखने को भी मिला. खासकर फिल्म के नाम पर काफी विवाद हुआ, जिसके बाद मेकर्स ने फिल्म के नाम में बदलाव करते हुए इसे 'लक्ष्मी बॉम्ब' से 'लक्ष्मी' कर दिया. इस बीच ऐसा लगता है, मिलिंद सोमन (Milind Soman) भी अक्षय कुमार की ही तरह थर्ड जेंडर का किरदार निभाते नजर आ सकते हैं.

    मिलिंद सोमन ने अपनी एक फोटो शेयर किया है. जिसमें वह एक महिला के किरदार में दिखाई दे रहे हैं. फोटो में मिलिंद लंबे बालों के साथ आंख में काजल लगाए, नाक में नथ पहने और चेहरे पर ढेर सारा सिंदूर लगाए दिख रहे हैं. मिलिंद का यह लुक यूजर्स में काफी जिज्ञासा पैदा कर रहा है. यूजर उनसे कमेंट करके पूछ रहे हैं कि आखिर वह इस फोटो के जरिए क्या बताना चाहते हैं. फोटो में एक्टर का यह इंटेंस लुक देखकर लोग खासे इंप्रेस लग रहे हैं.



    फोटो शेयर करते हुए मिलिंद सोमन ने एक ट्वीट किया है. जिसके जरिए उन्होंने अपने नए प्रोजेक्ट के बारे में हिंट देने की कोशिश की है. एक्टर ने इस ट्वीट में लिखा है- 'मुंबई के पास स्थित कर्जत में पिछले कुछ दिन बिताए, अब चेन्नई जा रहा हूं. मैं जानता हूं कि ये होली नहीं है. लेकिन जब आपको एक्टिंग करने का मौका मिलता है तो आपको सवाल पूछने का वक्त और जगह नहीं मिलती है.'



    बता दें, एक्टर इन दिनों अपनी न्यूड फोटो पर हुए विवाद के चलते सुर्खियों में हैं. एक्टर ने हाल ही में अपने बर्थडे के मौके पर अपनी एक फोटो शेयर की थी. उनकी यह फोटो उनकी पत्नी अंकिता कोंवर ने खींची थी, जिसमें एक्टर न्यूड होकर गोवा के बीच पर दौड़ते नजर आए थे. इस फोटो को लेकर गोवा में एक्टर के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.