मिलिंद सोमन डोनेट नहीं कर पाए प्लाज्मा, हॉस्पिटल ने लौटाया, मुंबई से जंगल पहुंचे एक्टर

(photo credit: instagram/@milindrunning)

(photo credit: instagram/@milindrunning)

कोरोना को मात देने के बाद मिलिंद सोमन (Milind Soman) प्लाज्मा डोनेट करना चाहते थे, लेकिन वह ऐसा नहीं कर पाए. एक्टर को अस्पताल से वापस लौटा दिया गया, जिसके चलते वह प्लाज्मा डोनेट नहीं कर पाए.

  • Share this:

मुंबईः कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने इन दिनों पूरे देश में हाहाकार मचाया हुआ है. हर तरफ से रोजाना लाखों कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने से स्वास्थ्य विभाग की नींदें उड़ी हुई हैं. ऐसे में आम लोग ही नहीं कई सेलिब्रिटी भी महामारी की चपेट में आ रहे हैं. कई सितारे तो कोविड को मात भी दे चुके हैं, इनमें एक्टर और मॉडल मिलिंद सोमन (Milind Soman) का नाम भी शामिल है. मिलिंद सोमन कुछ समय पहले कोरोना से संक्रमित पाए गए थे और अब वह इसे मात देकर पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं.

कोरोना को मात देने के बाद मिलिंद सोमन प्लाज्मा डोनेट करना चाहते थे, लेकिन वह ऐसा नहीं कर पाए. एक्टर को अस्पताल से वापस लौटा दिया गया, जिसके चलते वह प्लाज्मा डोनेट नहीं कर पाए. एक्टर ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है. उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह जंगल में नजर आ रहे हैं. इस फोटो के साथ एक्टर ने एक पोस्ट लिखा है, जिसमें उन्होंने बताया कि उन्हें अस्पताल से वापस भेज दिया गया है.

एक्टर लिखते हैं- 'जंगल में वापसी. प्लाज्मा डोनेट करने के लिए मु्ंबई गया था, लेकिन जरूरत के मुताबिक एंटीबॉडीज ना होने के कारण अस्पताल ने वापस लौटा दिया. यहां तक की प्लाज्मा थैरिपी भी 100 प्रतिशत इफेक्टिव साबित नहीं हुई. लेकिन, माना जाता है कि यह मदद करती है. इसीलिए मैंने सोचा कि जो कर सकता हूं, कम से कम वह तो करूं. एंटीबॉडीज कम होने का मतलब मुझे सामान्य लक्षण थे और मैं एक और इंफेक्शन से लड़ सकता हूं. लेकिन, किसी और की मदद नहीं कर सकता. इसे लेकर निराश हूं.'

milind soman
(photo credit: instagram/@milindrunning)

बता दें, मिलिंद सोमन ने कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद खुद को मुंबई से बाहर बने अपने घर में क्वारंटीन कर लिया था. जिसके बाद से वह यहीं रह रहे हैं. इस दौरान एक्टर सोशल मीडिया के जरिए लगातार अपने फैंस से जुड़े थे. वर्कफ्रंट की बात की जाए तो एक्टर हाल ही में 'पौरुषपुर' में नजर आए थे, जिसमें उनके साथ अन्नू कपूर और शिल्पा शिंदे भी नजर आए थे.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज