मिनिषा लांबा ने किया कास्टिंग काउच पर हैरान करने वाले खुलासे, बोलीं- 'रात को खाने पर बुलाते थे'

मिनिषा लांबा (Minissha Lamba) पिछले काफी समय से लाइमलाइट में बनी हुई हैं. फोटो साभार: @Minissha Lamba

एक्ट्रेस मिनिषा लांबा (Minissha Lamba) पिछले काफी समय से लाइमलाइट में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस ने एक खुलासा किया है, जिसे सुनकर आप हैरान हो जाएंगे. उन्होंने बताया कि कैसे उन्हें इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ता था और मेकर्स उन्हें रात को अपने घर पर बुलाते थे.

  • Share this:
    मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस और बिग बॉस सीजन 8 की कंटेस्टेंट रही मिनिषा लांबा (Minissha Lamba) पिछले काफी समय से लाइमलाइट में बनी हुई हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने बताया था कि अपने पति रेयान थाम (Ryan Tham) से तलाक लेने के बाद उन्हें फिर से प्यार हो गया है. इसी बीच एक्ट्रेस ने एक और खुलासा किया है, जिसे सुनकर आप हैरान हो जाएंगे. उन्होंने बताया कि कैसे उन्हें इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ता था और मेकर्स उन्हें रात को अपने घर पर बुलाते थे.

    रेडियो होस्ट सिद्धार्थ कन्नन के साथ बातचीत में मिनिषा ने बताया, "किसी भी इंडस्ट्री में जहां पुरुष होते हैं, अधिकांश पुरुष इस तरह की कोशिश करने वाले होते हैं. यह इंडस्ट्री भी इससे अलग नहीं है. मुझे निश्चित रूप से ऐसी चीजों का सामना करना पड़ा है. जैसे एक व्यक्ति फिल्म के लिए बात नहीं करता और कहता है कि आप रात को डिनर के लिए क्यों नहीं मिलतीं?" उन्होंने आगे बताया कि वह फिल्म मेकर्स को ऑफिस में मिलने पर जोर देती थीं.










    View this post on Instagram






    A post shared by Minissha (@minissha_lamba)






    मिनिषा ने कहा कि वह अक्सर चीजों की अनदेखी करके इस तरह के व्यवहार से खुद को बचाती थीं, जिसका खामियाजा उन्हें कई सारे प्रोजेक्ट को गंवा कर भुगतना पड़ा. मिनिषा ने कहा कि एक-दो बार ऐसा हुआ जब उनके हाथ में आए प्रोजेक्ट को उन्हें गंवाना पड़ा था. मिनिषा ने साफ तौर पर बताया कि फिल्म निर्माता अक्सर ऑफिस के बजाय बाहर मिलने पर जोर दिया करते थे.

    आपको बता दें कि मिनिषा ने 'हनीमून ट्रेवल्स प्राइवेट लिमिटेड', 'बचना ऐ हसीनों', 'किडनैप', 'वेल डन अब्बा' और 'हम तुम शबाना' जैसी फिल्मों में काम किया है. साल 2014 में, मिनिषा बिग बॉस 8 में नजर आई थीं, लेकिन शो से एक महीने के बाद ही उनकी विदाई हो गई थी. वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह अपने पहले डिजिटल प्रोजेक्ट में बिजी हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.