मीरा नायर की ‘ए सूटेबल ब्वॉय’ में तब्बू के साथ दिखेंगे ईशान खट्टर, बनेंगे नेता का जिद्दी बेटा०

ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ख्याति बटोरने वाली इजराइली फिल्मकार माजिद मजीदी (Majid Majidi) की ‘बियोंड द क्लाउड्स’ से अपने अभिनय कॅरियर की शुरुआत की थी.

भाषा
Updated: August 12, 2019, 8:25 PM IST
मीरा नायर की ‘ए सूटेबल ब्वॉय’ में तब्बू के साथ दिखेंगे ईशान खट्टर, बनेंगे नेता का जिद्दी बेटा०
ईशान ने बॉलीवुड में धड़क से कदम रखा था.
भाषा
Updated: August 12, 2019, 8:25 PM IST
विक्रम सेठ (Vikram Seth) के उपन्यास ‘ए सूटेबल ब्वॉय (A Suitable Boy)’ पर आधारित मीरा नायर (Mira Nair) के शो में अभिनेत्री तब्बू (Tabu) के साथ अभिनेता ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) भी नजर आयेंगे. ‘ए सूटेबल ब्वॉय’ विभाजन के बाद चार परिवारों की कहानी कहती है. तब्बू इससे पहले नायर के साथ ‘द नेमसेक’ में अभिनय कर चुकी हैं. झुंपा लाहिड़ी के उपन्यास पर आधारित इस फिल्म को समीक्षकों से काफी सराहना मिली थी. वहीं तब्बू ‘ए सूटेबल ब्वॉय’ में सईदा बाई की किरदार में दिखेंगी. इसका प्रसारण ‘बीबीसी’ पर छह भागों में होगा.

नेता के जिद्दी बेटे किरदार में होंगे ईशान
खट्टर इसमें एक नेता के जिद्दी बेटे मान कपूर के किरदार में नजर आयेंगे जिस पर सईदा जान छिड़कती है. ईशान ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ख्याति बटोरने वाली इजराइली फिल्मकार माजिद मजीदी की ‘बियोंड द क्लाउड्स’ से अपने अभिनय कॅरियर की शुरुआत की थी. उन्होंने कहा कि नायर के साथ काम करना उनके लिये सम्मान की बात है.

तब्बू ने कहा कि नायर के साथ एक बार फिर काम का अवसर मिलना मेरे लिये खुशी की बात है. उन्होंने कहा, ‘‘मैं बहुत खुश हूं कि ‘ए सूटेबल ब्वॉय’ में मुझे खासकर मीरा के साथ काम का मौका मिला.

बीबीसी के लिए लुकप्वाइंट द्वारा निर्मित इस कार्यक्रम को ब्रिटिश पटकथा लेखक एंड्रयू डेविस ने लिखा है. कार्यक्रम में लता का मुख्य किरदार नवोदित अभिनेत्री तान्या मणिकतला निभायेंगी.

नायर ने कहा उन्होंने ‘ए सूटेबल ब्वॉय’ पर काम करने का फैसला इसलिए किया क्योंकि वह मानती हैं कि यह ‘सदाबहार’ कहानी है. यह कार्यक्रम जून 2020 से दिखाया जायेगा.

ईशान ने श्रीदेवी की बेटी के साथ किया था बॉलीवुड डेब्यू
Loading...

ईशान की पहली बॉलीवुड फिल्म 'धड़क' थी. उन्होंने श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी. यह बेहद चर्चित मराठी फिल्म सैराट की रीमेक थी. हालांकि फिल्म ज्यादा चली नहीं.
First published: August 12, 2019, 7:09 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...