• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • मीरा राजपूत ने शेयर की खास तस्वीर, मेगान मार्कल-प्रिंस हैरी के इंटरव्यू को किया याद

मीरा राजपूत ने शेयर की खास तस्वीर, मेगान मार्कल-प्रिंस हैरी के इंटरव्यू को किया याद

मीरा ने इंस्टाग्राम पर यह तस्वीर शेयर की है.

मीरा ने इंस्टाग्राम पर यह तस्वीर शेयर की है.

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) हमेशा अपने लुक्स और सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. अब उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक नया पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने ओपरा विनफ्रे का जिक्र किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) हमेशा अपने लुक्स और सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. अब उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक नया पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने ओपरा विनफ्रे का जिक्र किया है. मीरा ने उनके मेगान मार्कल और प्रिंस हैरी के साथ के इंटरव्यू को याद किया है और अपनी हाल के वेकेशन से एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में मीरा राजपूत स्वेटर और ब्लू जींस में नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने बाल खुले रखे हुए हैं और लुक को ईयरिंग और ब्रेसलेट के साथ कंप्लीट किया है.

    मीरा राजपूत (Mira Rajput) ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘इसका कैप्शन दीजिए, मैं एचएम इंटरव्यू के दौरान ओपरा विनफ्रे के ‘व्हाट’ कहने के स्टाइल के बारे में सोच रही हूं.’ आपको बता दें कि ओपरा विनफ्रे ने इस साल मेगान मार्कल और प्रिंस हैरी का इंटरव्यू लिया था जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल और बुली किया गया.

    इस इंटरव्यू में मेगान मार्कल ने खुलासा किया था कि प्रेग्नेंसी के दौरान उन्हें राज परिवार में बहुत अजीब बातें सुनने को मिली. बेटे आर्ची के जन्म के पहले उसके रंग पर चर्चा की जाती थी. मेगन ने कहा, “जब वो पैदा हुआ था तो उसका रंग कितना गहरा हो सकते है, इसे लेकर चिंताएं थीं.” मेगन ने बताया कि इसे लेकर परिवार ने हैरी से बात भी की थी, हालांकि उन्होंने सदस्यों का नाम लेने से इनकार कर दिया. शाही परिवार से अलग होने के बाद मेगन मार्कल और प्रिंस हैरी को अपनी सिक्योरिटी भी छोड़नी पड़ी है. उनके बेटे आर्ची को राजघराने से सिक्योरिटी मिलने पर भी कई खबरें सामने आई थीं.

    वहीं, मीरा राजपूत की बात करें तो इस महीने वो अपने जन्मदिन मनाने के लिए परिवार के साथ वेकेशन पर गई थीं. उन्होंने वेकेशन की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की. एक वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, ‘अपने जन्मदिन के लिए मैं पहाड़ों पर छुट्टियां बिताने गई. दो सालों में यह ब्रेक बहुत जरूरी हो गया था. हम ट्रेवल सिर्फ काम और कमिटमेंट की वजह से कर रहे थे.’

    साथ ही उन्होंने कहा था कि ‘प्रकृति हमें ठीक कर देती है और ये मैंने महसूस किया है. मेरा वजन कुछ किलो बढ़ गया है लेकिन मैं सिर और दिल से बहुत हल्का महसूस करती हूं. प्रकृति से गहरा संबंध महसूस करती हूं और मैं कृतज्ञ और अभीभूत हूं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज