मीरा राजपूत के मेकअप के साथ बेटे ने की छेड़छाड़, वीडियो शेयर कर बताई परेशानी

(photo credit: instagram/@mira.kapoor)

(photo credit: instagram/@mira.kapoor)

हाल ही में मीरा राजपूत (Mira Rajput) ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि एक मां होने के नाते उन्हें कैसी-कैसी मुश्किलें उठानी पड़ती हैं. मीरा इस वीडियो में बता रही हैं कि वह तैयार होने के लिए मेकअप करने जा रही थीं, लेकिन उन्हें उनका मेकअप स्पंज नहीं मिल रहा था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 10, 2021, 10:48 AM IST
  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) भले ही इंडस्ट्री से दूर हैं, लेकिन फैन फॉलोइंग के मामले में बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को टक्कर देती हैं. मीरा के सोशल मीडिया पर लाखों फॉलोअर हैं, जिनके साथ वह अपनी डेली रूटीन की खास बातें शेयर करती रहती हैं. मीरा के वीडियोज और तस्वीरें अक्सर वायरल होते रहते हैं. अब हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि एक मां होने के नाते उन्हें कैसी-कैसी मुश्किलें उठानी पड़ती हैं.

मीरा राजपूत इस वीडियो में बता रही हैं कि वह तैयार होने के लिए मेकअप करने जा रही थीं, लेकिन उन्हें उनका मेकअप स्पंज नहीं मिल रहा था. जब उन्होंने अपना मेकअप स्ंपज खोजने की कोशिश की तो उन्हें अपने बेटे जैन कपूर के स्विमिंग पूल में ये स्पंज मिला. जो कि पूरी तरह से खराब हो चुका था. उनके मेकअप स्पंज का ये हाल उनके बेटे ने बनाया था.

मीरा वीडियो में दिखाती हैं कि उनका मेकअप स्पंज कैसे उनके बैटे ने काट डाला है. वीडियो में मीरा कहती हैं- 'मैं अपने लाइव सेशन के लिए तैयार होने वाली थी, लेकिन मेरा मेकअप स्पंज नहीं मिल रहा था. क्या आप अंदाजा लगा सकते हैं, ये कहां मिला होगा.' इसके बाद मीरा अपने बेटे के स्विमिंग पूल के पास जाती हैं, जहां उनका स्पंज पड़ा होता है. वह कहती हैं- 'ये मुझे इस हालत में मिला है. ये मेरा बेटा है.'




वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है- 'क्या आप में से किसी के साथ ऐसा हुआ है. या मैं अकेली हूं.' मीरा के इस वीडियो पर यूजर जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- 'ये सभी माओं की परेशानी है.' वहीं एक अन्य ने लिखा- 'माओं की जिंदगी यही है.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज