मीरा राजपूत ने जिम वियर में फ्लॉन्ट की टोन्ड बॉडी, स्पोर्ट्स ब्रा में सुपर फिट दिखीं शाहिद कपूर की पत्नी

मीरा राजपूत की सेल्फी देखकर उनके फैन उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @mira.kapoor)

मीरा राजपूत (Mira Rajput Workout Video) ने हाल ही में एक फोटो शेयर की है, जिसने उनके फैंस के बीच खलबली मचा दी है. इस फोटो में वह बेहद फिट और खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी यह एक नई मिरर सेल्फी शेयर की है. उनकी यह तस्वीर देखकर लगता है, जैसे उन्होंने वर्कआउट सेशन के बाद यह फोटो ली है.

  • Share this:
    मुंबईः बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह भले ही फिल्मों से दूर हैं, लेकिन लाइमलाइट से नहीं. अपनी फिटनेस को लेकर भी मीरा राजपूत खूब चर्चा में रहती हैं. वह अक्सर अपने फिटनेस सीक्रेट अपने फैंस के साथ शेयर (Mira Rajput Video) करती रहती हैं और एक बार फिर मीरा ऐसा करती नजर आई हैं. मीरा राजपूत (Mira Rajput Workout Video) ने हाल ही में एक फोटो शेयर की है, जिसने उनके फैंस के बीच खलबली मचा दी है. इस फोटो में वह बेहद फिट और खूबसूरत लग रही हैं.

    मीरा राजपूत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी यह एक नई मिरर सेल्फी शेयर की है. उनकी यह तस्वीर देखकर लगता है, जैसे उन्होंने वर्कआउट सेशन के बाद यह फोटो ली है. जिसमें वह ब्लैक कलर की स्पोर्ट्स ब्रा और ब्लैक लेगिंग में पोज देती नजर आ रही हैं. उनकी यह फोटो फैंस के बीच खूब पसंद की जा रही है. मीरा पहले भी फैंस को अपने वर्कआउट सेशन्स की झलक दिखा चुकी हैं, जिससे पता चलता है कि एक्ट्रेस फिटनेस के लिए काफी मशक्कत करती हैं.

    हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह आम के पेड़ के सहारे वर्कआउट करती नजर आई थीं. वीडियो में मीरा राजपूत फैंस के लिए फिटनेस गोल्स सेट करती नजर आई थीं. मीरा राजपूत का ये वर्कआउट सेशन उनके फैंस के बीच खूब पसंद किया गया था. कई यूजर्स ने कमेंट करते हुए उनके वर्कआउट को लेकर उनकी तारीफ भी की.

    mira kapoor, mira rajput
    (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @mira.kapoor)


    वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था - 'कुछ नया ट्राई किया है. नो एक्सक्यूज.' अपने इस वीडियो के जरिए मीरा ने अपने सभी फैन्स को इस बात की सीख दे रही है कि हालात जैसे भी हों, फिटनेस का ख्याल रखना बेहद जरूरी है. इसलिए किसी भी स्थिति में एक्सरसाइज करना जरूरी है. इसमें किसी तरह के एक्सक्यूज काम नहीं आने वाले.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.