बेटे के जन्म के 10 दिन बाद ही शेप में आ गई थीं मीरा राजपूत? Photo शेयर कर बताया सीक्रेट

मीरा राजपूत (Photo Credit- @mira.kapoor/Instagram)

मीरा राजपूत (Photo Credit- @mira.kapoor/Instagram)

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput ) ने सोशल मीडिया पर अपने बेटे जैन के जन्म के 10 दिन बाद की फोटो शेयर कर, बताया है कि वो कैसे जल्द ही शेप में आ गई थीं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 19, 2020, 9:38 PM IST
  • Share this:
मुंबई. अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput ) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वो अपने फैंस से जुड़ी रहने के लिए आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिखाई दे जाती हैं. हाल ही में कुछ ऐसे ही पोस्ट के कारण जबरदस्त चर्चा में आ गई हैं. उन्होंने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर फैंस के साथ अपनी 2018 की एक तस्वीर शेयर की है. ये तस्वीर उनके बेटे जैन के जन्म के 10 दिन बाद की है, जिसमें उन्होंने अपने फैंस के साथ अपना एक बड़ा सीक्रेट शेयर किया है. इस पोस्ट में उन्होंने बताया है कि इतनी जल्दी वो कैसे शेप में आ गई थीं.

मीरा राजपूत ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर स्टोरी में अपनी एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में वो मिरर सेल्फी ले रही हैं. यानी शीशे के सामने खड़ी होकर सेल्फी ले रही हैं. फोटो में मीरा ट्राउजर और शर्ट पहने नजर आ रही हैं. उन्होंने बताया कि ये जैन के जन्म के 10 दिन बाद की है. उन्होंने बताया कि शेप में आने के लिए उन्होंने 'Bengkung Belly Bind' ट्राय किया था. जो कि एक 'Malaysian belly wrap' है. मीरा ने बताया कि ये बच्चे के जन्म के बाद रिकवरी की प्रक्रिया को तेज करता है.

मीरा राजपूत द्वारा शेयर की गई इंस्टाग्राम स्टोरी


मीरा ने बताया कि ये बेहद सिंपल है, जो उन्होंने शर्ट के नीचे पहन रखा है. उन्होंने ये भी कहा कि वो सभी के लिए इसकी टेक्नीक भी बताएंगी. बता दें कि वो इससे पहले अपने पति शाहिद कपूर की एक तस्वीर शेयर करने को लेकर भी सुर्खियों में आ चुकी हैं, जब शाहिद 'जर्सी' की शूटिंग करके वापस लौटे थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज