• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Video: मीरा राजपूत का नया टैलेंट देख फैन ही नहीं...पति शाहिद भी रह गए हैरान, पियानो बजाते देख कही ये बात

Video: मीरा राजपूत का नया टैलेंट देख फैन ही नहीं...पति शाहिद भी रह गए हैरान, पियानो बजाते देख कही ये बात

मीरा राजपूत ने शाहिद कपूर की हिट फिल्म का म्यूजिक पियानो पर बजाया है.
(फोटो साभारः Instagram @mira.kapoor)

मीरा राजपूत ने शाहिद कपूर की हिट फिल्म का म्यूजिक पियानो पर बजाया है. (फोटो साभारः Instagram @mira.kapoor)

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में मीरा राजपूत पियानो (Mira Rajput Play Piano) ने बजा रही हैं. उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए खुलासा किया कि वह बचपन से पियानो बजा रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput Video) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह पियानो बजा रही हैं. इस वीडियो में शाहिद कपूर की भी एक झलक दिख रही है. मीरा ने पियानो बजाने वाला वीडियो को शेयर करते हुए खुलासा किया कि वह बचपन से पियानो बजा रही हैं. वह एक बार म्यूजिक सुनने के बाद उसे पियानो पर बजा सकती हैं. ट्रिनिटी ग्रेड 3 की परीक्षा तक मीरा ने धार्मिक रूप से पियानो बजाया है. इस वीडियो में मीरा अपने पति शाहिद कपूर की हिट फिल्म ‘कबीर सिंह’ का सॉन्ग ‘बेखयाली’ की ट्यून को बजा रही हैं.

    वीडियो में देख सकते हैं कि मीरा (Mira Play Piano) ने मास्क पहना हुआ है. वह एक कुर्सी पर बैठी हैं और उनके सामने रखे पियानो को बजा रही हैं. उन्होंने पिंक टॉप और ब्लू डेनिम पहना हुआ है. जब कैमरा घूमता है, तो शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) एक दीवार के सहारे साइड में खड़े हुए दिखाई देते हैं. शाहिद ने भी मास्क पहना हुआ है. ऐसा लग रहा है कि वह मीरा का इंतजार कर रहे हैं. ये वीडियो एक आउटिंग के दौरान रिकॉर्ड किया गया है.

    इस वीडियो में लिखा हुआ आता है,”क्या आप जानते हैं मैं पियानो बजा सकती हूं? मैंने बजाया है… ट्रिनिटी में क्लास तीसरी के एग्जाम तक. मैं क्लास तीसरी में थी, तबसे सुनकर बजा सकती हूं. मैं दोबारा अपने पियानो के लेसन की शुरुआत करने की सोच रही हूं. ये सॉन्ग मुझे याद है. हस्बैंड फोटोबॉम्ब. वह इंतजार कर रहे थे जबतक मैंने बेखयाली बजाया. “

    मीरा राजपूत ने इस वीडियो को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा, “आप मेरे बारे में ये नहीं जानते होंगे. मैं पियानो बजा सकती हूं! मैंने काफी समय से प्रैक्टिस नहीं की है लेकिन मैं म्यूजिक पढ़ सकती हूं, स्केल्स प्ले कर सकती हूं और सुनते ही उसकी धुन प्ले कर सकती हूं. मैं दोबारा बजाने के लिए इंतजार नहीं कर पा रही हूं. मैं अपने लेसन्स से नफरत करती थी शायद इसलिए क्योंकि इसका एग्जाम लिया जाता था. लेकिन अब मैं इसे छोड़ने के लिए बहुत पछताती हूं! जब भी मैं पियानो देखती हूं तो तुरंत बैठकर प्ले करने लगती हूं. लेकिन मुझे ज्यादा कुछ याद नहीं है. अब मैं सोचती हूं कि ये वापस से शुरू किया जाए.”

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज