मीरा राजपूत ने करवा चौथ पर शाहिद कपूर को किया विश, कहा- 'बेबी आई लव यू, लेकिन...'

मीरा का यह पोस्ट अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.
मीरा का यह पोस्ट अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

आज देशभर में करवा चौथ मनाया जा रहा है, ऐसे में मीरा राजपूत (Mira Rajput) ने इंस्टा स्टोरी के जरिए शाहिद कपूर (Shahid kapoor) को विश किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 4, 2020, 9:22 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid kapoor) और मीरा राजपूत (Mira Rajput) की जोड़ी बॉलीवुड में काफी फेमस है. यह जोड़ी सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती है और इसके जरिए अपने फैंस के जुड़े रहते हैं. मीरा आए दिन इंस्टाग्राम कुछ न कुछ पोस्ट करती रहती हैं. आज देशभर में करवा चौथ मनाया जा रहा है, ऐसे में मीरा ने इंस्टा स्टोरी के जरिए शाहिद को विश किया. इस स्टोरी में मीरा ने जो लिखा है, उससे पता चलता है कि मीरा ने इस साल करवा चौथ का व्रत नहीं रखा है. मीरा का यह पोस्ट अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

मीरा ने कहा- 'मुझे खाना बहुत पसंद है'
उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, 'बेबी आई लव यू, लेकिन मुझे खाना बहुत पसंद है. अगले साल फिर कोशिश करेंगे और मैं आपके अच्छे स्वास्थ्य और हमेशा खुश रहने की कामना करती हूं.' हाल ही में मीरा राजपूत ने अपने इन्स्टाग्राम के IGTV वीडियो में अपना हेयर केयर सीक्रेट शेयर किया था. मीरा ने इस वीडियो बताया था कि शादी के बाद जब उन्हें शाहिद के साथ मुंबई आना था, तो उन्हें ये सोचकर डर लगा रहा था कि मुंबई का पानी उनके बालों के लिए कैसा होगा. दरअसल, मीरा कपूर के बाल काफी वेवी और फ्रीजी थे. इसी वजह से उन्हें लग रहा था कि मुंबई के ह्यूमिड कंडीशन में उनके बाल और भी ज्यादा फ्रीजी हो जाएंगे. हालांकि, मीरा का यह डर बेबुनियाद साबित हुआ और उनके बालों के लिए मुंबई का पानी काफी सूट किया.

(फोटो साभारः Instagram @mira.kapoor)

मीरा कपूर ने यह भी बताया था कि बचपन के दिनों उन्हें अपने बाल वेवी होने की वजह से कतई पसंद नहीं थे. यही वजह है कि जहां भी जाती थीं अपना स्ट्रेटनर साथ लेकर जाती थीं ताकि बालों को स्ट्रेट कर सकें. उनके दोस्त उनकी इस कशमकश का काफी मज़ाक भी उड़ाया करते थे. मीरा ने बताया कि जब उनका पहला बेबी हुआ तो उन्हें लगा था कि काफी हेयर लॉस होगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ और उनके बाल काफी ठीक रहे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज