Mirzapur 2 Release Date: 23 अक्टूबर को कालीन भैया से मिर्जापुर छीनने आ रहे हैं गुड्डू भैया, जानें इस बार क्या होगा खास...

'मिर्जापुर 2' 23 अक्टूबर को अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी. (फोटो साभारः ट्विटर- @YehHaiMirzapur)
'मिर्जापुर 2' 23 अक्टूबर को अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी. (फोटो साभारः ट्विटर- @YehHaiMirzapur)

मिर्जापुर (Mirzapur) में 'गुड्डू भैया' के किरदार में नजर आ रहे अली फजल ने मिर्जापुर 2 के बहिष्कार का हैशटैग ट्रेंड करने को एक पेड हैशटैग बताया था. ऐसे में देखना ये होगा कि बहिष्कार की मांग के बीच मिर्जापुर-2 (Mirzapur 2 Release Date) को दर्शकों से क्या रिस्पॉन्स मिलता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 17, 2020, 11:29 AM IST
  • Share this:
मुंबईः 'मिर्जापुर' (Mirzapur) का पहला सीजन देख चुके दर्शक बेसब्री से इसके दूसरे सीजन का इंतजार कर रहे हैं. हाल ही में मिर्जापुर 2 का ट्रेलर सामने आया था, जिसे दर्शकों से भरपूर प्यार मिला. मिर्जापुर-2 का ट्रेलर (Mirzapur Trailer) यूट्यूब पर कुछ ही मिनटों में टॉप ट्रेंड में छा गया. आखिरकार 2 साल बाद अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) ने 'मिर्जापुर 2' (Mirzapur 2) की रिलीज का ऐलान कर दिया है. 'मिर्जापुर 2' अमेजन प्राइम वीडियो पर 23 अक्टूबर को स्ट्रीम होने वाली है.

मिर्जापुर-2 का प्रसारण दुनिया भर के 200 से अधिक देशों में अमेजन प्राइम वीडियो पर होगा. बता दें, मिर्जापुर का ट्रेलर रिलीज होने के बाद सोशल मीडिया पर #BoycottMirzapur2 ट्रेंड पर छाया था. जिसके बाद सीरीज के मुख्य कलाकारों ने इस पर प्रतिक्रिया दी थी. मिर्जापुर में 'गुड्डू भैया' के किरदार में नजर आ रहे अली फजल ने मिर्जापुर 2 के बहिष्कार का हैशटैग ट्रेंड करने को एक पेड हैशटैग बताया था. ऐसे में देखना ये होगा कि बहिष्कार की मांग के बीच मिर्जापुर-2 (Mirzapur 2 Release Date) को दर्शकों से क्या रिस्पॉन्स मिलता है.

मिर्जापुर में इस बार-
मिर्जापुर के दूसरे सीजन में यानि इस बार गुड्डू (अली फजल) को त्रिपाठी परिवार से बदला लेते हुए देखा जाएगा. कालीन भैया और मुन्ना भैया से बदला लेने में गोलू (श्वेता त्रिपाठी) उनका साथ निभाती दिखेंगी. दरअसल, पहले सीजन में मुन्ना (दिव्येंदू शर्मा) कालीन भैया (पंकज त्रिपाठी) के कहने पर स्वीटी (श्रेया पिलगांवकर) और बबलू (विक्रांत मेसी) को मार देता है. वहीं, गुड्डू के पैर में भी गोली लगती है. लेकिन, गुड्डू और गोलू दोनों इस हमले से बच निकलते हैं. जो अब त्रिपाठी परिवार से बदला लेंगे.




गौरतलब है कि 'मिर्जापुर' के पहले सीजन में दो भाइयों (गुड्डू और बबलू) और एक गैंगस्टर की कहानी थी. यह 2018 में रिलीज हुई थी और खूब पसंद की गई थी. इसमें लीडिंग गैंग्स के बीच तनातनी, मारकाट और खून-खराबा भरा था, जो जनता को काफी पसंद आया था. पहले सीजन में एक्टर पंकज त्रिपाठी, विक्रांत मैसी, अली फजल, दिव्येंदु, श्वेता त्रिपाठी, रसिका दुग्गल, राजेश तैलंग, अमित सियाल और अंजुम शर्मा मुख्य रोल में दिखे थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज