Home /News /entertainment /

मिर्जापुर-2 के रॉबिन ने गर्लफ्रेंड संग अचानक रचाई शादी, फैन बोले- 'ये भी ठीक है...'

मिर्जापुर-2 के रॉबिन ने गर्लफ्रेंड संग अचानक रचाई शादी, फैन बोले- 'ये भी ठीक है...'

(photo credit: instagram/@priyanshupainyuli)

(photo credit: instagram/@priyanshupainyuli)

रियल लाइफ में रॉबिन यानी प्रियांशु पेनयुली ने सात फेरे (Priyanshu Painyuli Marriage) ले लिये हैं. उन्होंने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड वंदना जोशी (Vandana Joshi) से शादी कर ली है. दोनों ने कोरोना वायरस की गाइडलाइन को फॉलो करते हुए शादी की.

अधिक पढ़ें ...
    मुंबई. मिर्जापुर 2 (Mirzapur 2) के दूसरे सीजन में अपने शानदार अंदाज से लोगों को हंसाने वाला रॉबिन तो आप सभी को याद होगा. सीरीज में रॉबिन का रोल प्रियांशु पेनयुली (Priyanshu Painyuli) ने निभाया था. 'मिर्जापुर 2' में रॉबिन (Mirzapur 2 Robin), गुड्डू भैय्या की बहन डिंपी के प्यार में गिरफ्तार हो गए थे और डिंपी का हाथ मांगने वह पंडित जी के पास तक जा पहुंचे थे. अब रियल लाइफ में रॉबिन यानी प्रियांशु पेनयुली ने सात फेरे (Priyanshu Painyuli Marriage) ले लिये हैं. उन्होंने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड वंदना जोशी (Vandana Joshi) से शादी कर ली है. दोनों ने कोरोना वायरस की गाइडलाइन को फॉलो करते हुए शादी की.

    प्रियांशु पेनयुली और वंदना जोशी ने देहरादून में शादी की है. प्रियांशु ने अपनी शादी का एक वीडियो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है. जिसमें वह अपनी दुल्हनिया वंदना को स्पोर्टी माउंटेन बाइक पर बैठाए नजर आ रहे हैं. वीडियो में दोनों ही दूल्हा-दुल्हन बने दिखाई दे रहे हैं. वीडियो शेयर करते हुए प्रियांशु ने कैप्शन में लिखा है- 'अपनी खूबसूरत पत्नी को लेकर जा रहा हूं. हम साथ में जा रहे हैं, एक बहुत ही खूबसूरत शुरुआत करने.'








    View this post on Instagram






    A post shared by Nevanta (@nevantamedia)








    वीडियो में वंदना को कैमरे की ओर देखते हुए फ्लाइंग किस करते देखा जा सकता है. सोशल मीडिया पर प्रियांशु और वंदना की शादी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. जिसमें दोनों एक-दूसरे के साथ काफी खुश नजर आ रहे हैं. प्रियांशु के यूं अचानक शादी रचाने की खबरें जब उनके फैंस तक पहुंचीं तो यूजर्स ने कमेंट्स कर उन्हें बधाई देना शुरू कर दिया. वहीं कई ने 'मिर्जापुर 2' के उनके डायलॉग 'ये भी ठीक है' के जरिए उनकी शादी पर हैरानी भी जाहिर की है.

    Tags: Amazon Prime Video, Mirzapur 2

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर