लाइव टीवी

Mirzapur 2 Teaser: आ गया 'मिर्ज़ापुर 2' का टीजर, पंकज त्रिपाठी ने इंस्टाग्राम पर किया शेयर

News18Hindi
Updated: November 16, 2019, 3:53 PM IST
Mirzapur 2 Teaser: आ गया 'मिर्ज़ापुर 2' का टीजर, पंकज त्रिपाठी ने इंस्टाग्राम पर किया शेयर
मिर्जापुर 2 की एक झलक सामने आ गई है.

मिर्जापुर 2 (Mirzapur 2) के टीजर को जारी करने के लिए पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) ने इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 16, 2019, 3:53 PM IST
  • Share this:
मुंबई. अमेजन प्राइम के सुपरहिट वेब शो 'मिर्ज़ापुर सीज़न 1' के एक साल पूरे होने के मौके पर मिर्जापुर 2 (Mirzapur 2)' की एक झलक जारी की गई है. दिलचस्प बात यह है कि इसे जारी करने के लिए पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) उर्फ कालीन भैया ने आज इंस्टाग्राम की दुनिया में अपना डेब्यू भी किया है. अमेज़न प्राइम वीडियो ने अपने सोशल मीडिया पर टीज़र शेयर करते हुए लिखा,"सीजन 2 के आने वाले तूफान का एहसास हो रहा है ना?

पंकज त्रिपाठी ने मिर्ज़ापुर की एक साल की सालगिरह पर अपनी उत्सुकता साझा करते हुए लिखा, “मिर्जापुर को एक साल हो गया है, और यह एक दमदार साल रहा है! मिर्जापुर वह शो है जिसके माध्यम से मुझे दर्शकों से बेशुमार प्यार और प्रशंसा मिली है. यह शो इस कदर आइकॉनिक बन गया है कि मैं जहां भी जाता हूं, मुझे प्रशंसक अक्सर कालीन भैया के नाम से संबोधित करते हैं. अमेज़न प्राइम वीडियो ने शानदार तरीके से शो को प्रस्तुत किया है. अगले सीज़न के लिए प्रशंसकों के बीच बहुत अधिक उम्मीदें हैं और मुझसे अक्सर पूछा जाता है कि यह कब रिलीज होगा. मैं भी सीज़न दो को लेकर उत्साहित हूं, इसलिए मेरे लिए मिर्जापुर के पहले जन्मदिन पर अपने इंस्टाग्राम की शुरुआत कर रहा हूं!"



 



View this post on Instagram




 

season 2 ke aane wale toofan ka ehsaas ho raha hai na? 🔥 #HappyBirthdayMirzapur #Mirzapur2 @yehhaimirzapur @excelmovies @pankajtripathi


A post shared by amazon prime video IN (@primevideoin) on






पंकज त्रिपाठी ने इंस्टाग्राम पर अपने पहले पोस्ट के रूप में टीज़र शेयर किया है और लिखते हैं,"हम बनाएंगे इंस्टाग्राम को मिर्ज़ापुर.




क्यों मशहूर हुई मिर्जापुर
मिर्जापुर एक ऐसी दुनिया है जो नशीली दवाओं, बंदूकें और अयोग्यता से भरी हुई है, जहां जाति, शक्ति, अहंकार और हिंसा की भरमार है. पुनीत कृष्णा और करण अंशुमान ने इसे लिखा है. अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ओरिजिनल के शो "मिर्जापुर" को गुरमीत सिंह ने निर्देशित किया है. एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर के तले बनी यह वेब सीरीज का निर्माण रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर ने किया है.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड में इस बड़ी फिल्‍म से एंट्री करेंगी मिस वर्ल्‍ड मानुषी छिल्‍लर, अक्षय कुमार होंगे हीरो

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 16, 2019, 3:53 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर