Mirzapur 3 को मिली हरी झंडी, मेकर्स ने की तीसरे सीजन की घोषणा, इस बात से दुखी हैं दर्शक

मिर्जापुर 3 की घोषणा हो चुकी है.
मिर्जापुर 3 की घोषणा हो चुकी है.

मिर्जापुर का दूसरा सीजन (Mirzapur 3) पहले ही रिलीज किया जाना था, लेकिन लॉकडाउन (Lockdown) के चलते इसकी रिलीज डेट मेकर्स को पोस्टपोन करनी पड़ी. यानी दर्शकों के सामने दूसरा सीजन लॉकडाउन की वजह से थोड़ा देरी से आया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 13, 2020, 3:56 PM IST
  • Share this:
मुंबई. वेब सीरीज मिर्जापुर (Mirzapur) और मिर्जापुर (Mirzapur 2) को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला. जैसे मिर्जापुर के पहले सीजन के बाद से ही दर्शकों के बीच दूसरे सीजन का इंतजार शुरू हो गया था. ऐसे ही शो के दूसरे सीजन के बाद तीसरे का इंतजार किया जा रहा है. दर्शकों से 'मिर्जापुर 2' को अच्छी और बुरी दोनों तरह की प्रतिक्रियाएं मिलीं. इस बीच मेकर्स ने वेब सीरीज के तीसरे सीजन की भी घोषणा कर दी है. निर्माताओं ने 'मिर्जापुर 3 (Mirzapur 3)' की घोषणा जरूर अब की है, लेकिन इस पर काम कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन से पहले ही शुरू हो चुका था.

दरअसल, मिर्जापुर का दूसरा सीजन पहले ही रिलीज किया जाना था, लेकिन लॉकडाउन के चलते इसकी रिलीज डेट मेकर्स को पोस्टपोन करनी पड़ी. यानी दर्शकों के सामने दूसरा सीजन लॉकडाउन की वजह से थोड़ा देरी से आया. इसलिए अब तक तीसरे सीजन की शूटिंग शुरू नहीं हो सकी थी, लेकिन काम पहले ही शुरू हो गया था. मिर्जापुर 3 के ऐलान के साथ ही जहां कुछ लोग खुश हैं तो कुछ दुख भी जाहिर कर रहे हैं. कारण हैं 'मुन्ना भैया'.





दरअसल, दूसरे सीजन में 'मुन्ना भैया' की मौत हो चुकी है. ऐसे में दर्शक इस बात से खासे निराश हैं. सोशल मीडिया यूजर्स का तो यहां तक कहना है कि अगर शो में मुन्ना भैया नहीं होंगे तो वह मिर्जापुर ही नहीं देखेंगे. लोग सोशल मीडिया पर इस बात को लेकर यूजर्स दुख जाहिर कर रहे हैं. एक यूजर ने कहा - 'मैं मुन्ना भैया को इतना पसंद करता हूं कि मैं उनके बिना मिर्जापुर 3 नहीं देखूंगा.' वहीं एक ने कहा- 'मेकर्स को मिर्जापुर 3 में मुन्ना भैया को जरूर लाना चाहिए.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज