लाइव टीवी

'मिर्जापुर' एक्टर ने गर्लफ्रेंड के साथ गुपचुप कर ली सगाई, इंटरव्यू में खुली पोल

News18Hindi
Updated: December 3, 2019, 6:44 PM IST
'मिर्जापुर' एक्टर ने गर्लफ्रेंड के साथ गुपचुप कर ली सगाई, इंटरव्यू में खुली पोल
विक्रांत मेस्सी ने मिर्जापुर में अहम किरदार निभाया था.

'मिर्जापुर' (Mirzapur) और 'क्रिमिनल जस्टिस' (Criminal Justice) जैसी हिट वेबसीरीज के एक्टर विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) ने अपनी सगाई के बारे में बताकर सबको चौंका दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 3, 2019, 6:44 PM IST
  • Share this:
मुंबई. 'मिर्जापुर' (Mirzapur) और 'क्र‌िमिनल जस्टिस' (Criminal Justice) जैसी हिट वेबसीरीज के एक्टर विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) ने अपनी एक्ट्रेस गर्लफ्रेंड शीतल ठाकुर (Sheetal Thakur) के साथ सगाई कर ली है. इसका खुलासा एक इंटरव्यू के दौरान उनसे पूछे गए सवाल पर हुआ. हालांकि उन्होंने शादी को लेकर कुछ भी बताने से मना कर दिया. लेकिन उन्होंने यह स्वीकारा कि एक बेहद प्राइवेट सेरेमनी में उन्होंने सगाई कर ली है. उल्लेखनीय है कि ALT बालाजी की वेबसीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल' में ये दोनों साथ काम कर चुके हैं.

जानकारी के अनुसार हाल ही में विक्रांत मैसी ने अपने आगामी कामों को लेकर कोईमोई डॉट कॉम को एक इंटरव्यू दिया. वहां बातों-बातों में उन्होंने यह खुलासा कर दिया वो अब इंगेज हैं. हालांकि बार-बार कहने के बाद उन्होंने यह नहीं बताया कि दोनों की शादी क्या प्लान है.

विक्रांत मैसी ने अपने करियर की शुरुआत साल 2013 में फिल्म 'लुटेरा' से की थी. 'लुटेरा' में विक्रांत का एक खास किरदार था. इसके बाद उन्होंने 'दिल धड़कने दो', 'हाफ गर्लफ्रेंड', 'लि‌प्स्टिक अंडर बुर्का' जैसी बड़ी फिल्मों का हिस्सा रहा. इसके अलावा उन्‍होंने टेलीविजन धरावाहिकों जैसे 'बालिका वधु', 'कुबूल है', 'ये है आशिकी' में काम किया है.




 



View this post on Instagram




 

Thank you everyone for making this day so lit 🔥💕 Now its time to spam your feed!!! #sorrynotsorry #birthdaybehavior🎉


A post shared by Sheetal Thakur (@sheetalthakur) on






साथ ही विक्रांत ने वेब सीरीज की दुनिया में साल 2017 में कदम रखा. सबसे पहले उन्होंने 'राइज' में काम किया. इसके बाद 'मिर्जापुर'. इसी के ठीक बाद उनकी 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल' आई. यह वेबसीरीज उनकी जिंदगी में शीतल ठाकुर को ले आई. इस वेबसीरीज के बाद से ही दोनों को अक्सर साथ देखा जाने लगा. इंस्टाग्राम पर दोनों अक्सर एक दूसरे की तस्वीरें शेयर करने लगे. वर्कफ्रंट की बात करें तो विक्रांत अगले साल आने वाली फिल्म 'छपाक' में नजर आएंगे. इसके अलावा 'गिन्नी वेड्स सन्नी' में वो मुख्य भूमिका में दिखेंगे.



 




View this post on Instagram




 

#majormissing♥️


A post shared by Sheetal Thakur (@sheetalthakur) on






जबकि शीतल ठाकुर ने साल 2016 में अपना करियर हिट पंजाबी फिल्म 'बम्बुकत' से शुरू किया था. इसके बाद उन्होंने विक्रांत मैसी के साथ वेबसीरीज में काम शुरू किया.

यह भी पढ़ेंः जल्‍द सलमान खान संग पर्दे पर नजर आ सकती हैं उर्वशी रौतेला, कही ये बात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 3, 2019, 5:22 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर