‘मिर्जापुर’: अली फजल को नहीं मिला था 'गुड्डू' का रोल, सीरीज करने से कर दिया था इनकार

‘मिर्जापुर’ वेब सीरीज में गुड्डू भैया के रोल में एक्टर अली फजल.
‘मिर्जापुर’ वेब सीरीज में गुड्डू भैया के रोल में एक्टर अली फजल.

मिर्जापुर’ वेब सीरीज (Mirzapur Web Series) में गुड्डू भैया के रोल में एक्टर अली फजल (Ali Fazal) ने जान डाल दी है. अली को सीरीज में 'गुड्डू' से पहले किसी और कैरेक्टर का रोल दिया जा रहा था. अली को वह रोल अच्छा नहीं लगा तो उन्होंने यह वेब सीरीज करने से ही मना कर दिया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 20, 2020, 4:25 PM IST
  • Share this:
मुंबई. ‘मिर्जापुर’ अब तक की सबसे पॉपुलर वेब सीरीज में से एक कही जा सकती है. इसमें कालीन भैया के रोल में पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi), मुन्ना त्रिपाठी, गुड्डू और गोलू को दर्शकों ने बहुत पसंद किया है. पहले सीजन की सफलता के बाद इसका दूसरा सीजन भी धमाकेदार रहा है.

‘मिर्जापुर’ वेब सीरीज (Mirzapur Web Series) के पहले सीजन से पंकज त्रिपाठी अपने कैरेक्टर ‘कालीन भैया’ के नाम से बहुत फेमस हो गए थे, लेकिन हाल ही में वेब सीरीज के दूसरे सीजन के बाद मिर्जापुर 2 के अधिकांश एक्टर अपने किरदार के नाम से चर्चित हो गए.

इन सबमें गुड्डू भैया के रोल में एक्टर अली फजल ने जान डाल दी है. आपको यह जानकर आश्चर्य होगा कि अली फजल को सीरीज में 'गुड्डू' से पहले किसी और कैरेक्टर का रोल दिया जा रहा था. अली को वह रोल अच्छा नहीं लगा तो उन्होंने यह वेबसीरीज करने से ही मना कर दिया था.
View this post on Instagram

Guddu .

A post shared by ali fazal (@alifazal9) on






अली फजल ने हाल ही में फिल्मफेयर को एक इंटरव्यू दिया है. इस इंटरव्यू में अली ने कहा कि, ‘मिर्जापुर वेब सीरीज में मुझे गुड्डू का कैरेक्टर ही पसंद आया था, लेक‍िन पहले मुझे दूसरे कैरेक्टर का रोल करने को दिया गया था. मुझे लगता है कि शायद वह मुन्ना का रोल है, जिसे दिव्येंदु ने किया है. स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद मुझे गुड्डू का कैरेक्टर बहुत अच्छा लगा क्योंकि मुझे लगा कि मैं इसमें बहुत कुछ कर सकता हूं'.



पहले मिर्जापुर वेबसीरीज को करने से मना कर चुके थे अली फजल
अली ने आगे कहा कि 'मुझे वो कैरेक्टर पसंद आते हैं जो मेरे लिए अनप्रेड‍िक्टेबल हों. पूरी कहानी को पहले से ही जान लेता तो सीरीज में कोई इंटरेस्ट नहीं रह जाता. टीम वर्क करने में भी मजा नहीं आता और सीरीज की टीम में, मैं अकेला आदमी नहीं हूं. इसल‍िए मैंने बहाना बनाकर कहा कि, मेरे पास डेट्स नहीं हैं और मैंने यह वेबसीरीज छोड़ दी. इसके बाद फिर मुझे फोन करके कहा गया कि आप एक बार कोश‍िश करके देख लीजिए.’

अली फजल ने गुड्डू भैया का किरदार ऐसे निभाया, जैसे यह कैरेक्टर रियल लाइफ में ऐसा ही कर चुका हो. दूसरे सीजन में उनका दूसरा रोल भी दिख गया. उनके बदले रोल को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज