मिर्जापुर वेब सीरीज: दिव्येंदु शर्मा बोले- तीसरे सीजन में 'मुन्ना त्रिपाठी' ऐसे करेंगे वापसी!

मिर्जापुर 2 में मुन्ना त्रिपाठी का रोल करने वाले दिव्येंदु शर्मा.
मिर्जापुर 2 में मुन्ना त्रिपाठी का रोल करने वाले दिव्येंदु शर्मा.

दिव्येंदु शर्मा (Divyendu Sharma) ने एक सवाल के जवाब में बताया कि मिर्जापुर वेब सीरीज (Mirzapur Web Series) के तीसरे भाग में मुन्ना त्रिपाठी की इस तरह से वापसी हो सकती है. उन्होंने कहा कि, 'मैं सोच रहा हूं कि जैसे महाभारत में, मैं समय हूं, टाइप कोई कैरेक्टर बनकर तीसरे सीजन में आ जाऊं.'

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 6, 2020, 11:26 PM IST
  • Share this:
मुंबई. ‘मिर्जापुर’ अब तक की सबसे पॉपुलर वेब सीरीज में से एक कही जा सकती है. पहले सीजन की जबर्दस्त सफलता के बाद इसका दूसरा सीजन भी बहुत धमाकेदार रहा है. इसमें कालीन भैया के रोल में पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi), मुन्ना त्रिपाठी, गुड्डू और गोलू के कैरेक्टर को दर्शकों ने बहुत पसंद किया है.

इस वेब सीरीज के अंत में मुन्ना त्रिपाठी की मौत हो जाती है. दिव्येंदु शर्मा (Divyendu Sharma) ने 'मुन्ना त्रिपाठी' का कैरेक्टर प्ले किया है. दिव्येंदु शर्मा ने हाल ही में बॉलीवुड हंगामा को एक इंटरव्यू दिया है. इसमें उनसे पूछा जाता है कि क्या मिर्जापुर 3 में मुन्ना त्रिपाठी के वापस लौटने की कोई संभावना है?

दिव्येंदु ने एक सवाल के जवाब में बताया कि मिर्जापुर 3 में मुन्ना त्रिपाठी की इस तरह से वापसी हो सकती है. उन्होंने कहा कि, 'मैं सोच रहा हूं कि जैसे महाभारत में, मैं समय हूं, टाइप कोई कैरेक्टर बनकर तीसरे सीजन में आ जाऊं. मैं बताता हूं कि अभी तक क्या हुआ और आगे क्या होगा?' इस पर इंटरव्यू लेने वाले कहते हैं कि 'मैं अमर हूं' तो जवाब में दिव्येंदु कहते हैं कि हां.



साइंस में एक सिद्धांत का जिक्र होता है कि दुनिया में केवल 2 पर्सेंट लोग ऐसे होते हैं जिनका दिल राइट साइड होता है.' 'फैन्स का कहना है कि मुन्ना त्रिपाठी अपने को अमर बताते हैं. जब मुन्ना को मारने के लिए गोलू उनके सीने पर लेफ्ट साइड पिस्तौल रखती है तो मुन्ना उसे राइट साइड कर देते हैं. कहने का मतलब यह है कि वेब सीरीज में मुन्ना के दिल पर गोली नहीं लगी है और वह बचकर वापस आ सकता है, मैंने जब इसे जाना तो सरप्राइज हो गया.'
बताते चलें कि मिर्जापुर 2 का निर्देशन गुरमीत सिंह और मिहिर देसाई ने किया है. रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के प्रोडक्शन हाउस एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले इस वेब सीरीज का प्रोडक्शन किया गया है. इसके दूसरे सीजन में विजय वर्मा, प्रियांशु पेनयुली और इशा तलवार जैसे कलाकार अपने रोल में दिखाई दिए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज