UP पंचायत चुनाव में लगा ग्लैमर का तड़का, मैदान में उतरीं मिस इंडिया फाइनलिस्ट दीक्षा सिंह

यूपी पंचायत चुनाव में दीक्षा सिंह. (फोटो साभार: dikshajsingh/Instagram)

यूपी पंचायत चुनाव में दीक्षा सिंह. (फोटो साभार: dikshajsingh/Instagram)

उत्तर प्रदेश के पंचायत चुनाव (UP Panchayat Election) में इस बार बहुत कुछ अलग देखने को मिलने वाला है. मिस इंडिया फाइनलिस्ट रह चुकीं दीक्षा सिंह (Diksha Singh) ने चुनाव लड़ने की इच्छा जतायी है.

  • Share this:
मुंबई: चुनाव प्रचार के दौरान सितारे कैंडिडेट्स के लिए जमकर रोड शो और अपने कार्यक्रमों के जरिए मतदाताओं को रिझाते देखे जाते हैं. इसके अलावा कई बॉलीवुड स्टार्स सांसद-विधायक के लिए किस्मत आजमाते और जीतते देखे गए हैं. लेकिन पंचायत चुनाव में किसी ने अभी तक ताल नहीं ठोकी है. जनता की यह इच्छा भी दीक्षा सिंह (Diksha Singh)  पूरी करने जा रही हैं. 6 साल पहले फेमिना मिस इंडिया की फाइनलिस्ट (Miss India Finalist) रहीं दीक्षा सिंह उत्तर प्रदेश में होने जा रहे पंचायत चुनाव में ग्लैमर का तड़का लगाएंगी.

मॉडल एक्ट्रेस दीक्षा सिंह यूपी के जौनपुर जिले से चुनाव लड़ने जा रही हैं. दीक्षा 2015 में फेमिना मिस इंडिया फाइनलिस्ट रहीं थीं. दीक्षा सिंह ने संवाददाताओं से कहा है कि वह जिले के बक्शा वार्ड से चुनाव लड़ने के लिए रविवार को अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगी.

जौनपुर में 15 अप्रैल को मतदान होना है और 4 चरणों के बाद 2 मई को नतीजे घोषित किए जाएंगे. चुनाव को लेकर दीक्षा ने अपने वार्ड में चुनाव प्रचार भी शुरू कर दिया है. दीक्षा निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ेंगी. दीक्षा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फसल के बीच खड़ी होकर एक फोटो पोस्ट किया है, इस पर फैंस उनके चुनाव लड़ने को लेकर स्वागत करते दिख रहे हैं.


एक्ट्रेस दीक्षा सिंह उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले के बक्शा विकास खंड क्षेत्र के चितौडी गांव की रहने वाली हैं. उनके पिता का नाम जितेंद्र सिंह है, जो एक कारोबारी है. बॉलीवुड में एक्टिंग के बाद दीक्षा सिंह ने राजनीति में आने का मन बना लिया है. इसके लिए उन्होंने पंचायत चुनाव में किस्मत आजमाने का फैसला किया. दीक्षा इस समय गांव-गांव जाकर प्रचार में जुट गई हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीक्षा सिंह बीते फरवरी में आए एलबम 'रब्बा मेहर करे' में खूब सफलता बटोरी.  इसके अलावा इन्होंने कई बड़ी कंपनियों के विज्ञापन में काम किया है. उनकी हाल ही में बड़े बैनर की वेबसीरीज फिल्म में भी नजर आने वाली हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज