'मिस इंडिया' रनर अप मान्या सिंह का ग्लैमरस VIDEO वायरल, 'बवाल' सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस

मिस इंडिया 2020 रनर अप मान्या सिंह. (Instagram @ManyaSingh)

मिस इंडिया 2020 रनर अप मान्या सिंह. (Instagram @ManyaSingh)

'मिस इंडिया (Miss India 2020) रनर अप का खिताब अपने नाम करने वाली मान्या सिंह (Manya Singh) का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में मान्या एम जे फाइव डांस ग्रुप के साथ नजर आ रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 18, 2021, 7:49 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. 'मिस इंडिया' रनर अप का खिताब अपने नाम करने वाली मान्या सिंह (Manya Singh) लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. मान्या का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में 'मिस इंडिया (Miss India 2020)' रनर अप एम जे फाइव डांस ग्रुप के साथ नजर आ रही हैं. उत्तर प्रदेश की मान्या सिंह 'मिस इंडिया' रनर अप का खिताब जीतने के बाद कई शोज और इवेंट में बतौर गेस्ट इनवाइट की जा रही हैं.

मान्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो डांस वीडियो शेयर किए हैं. वीडियो में मान्या ब्लैक कलर की ड्रेस में काफी ग्लैमरस अंदाज में कैमरे की तरफ देखती हैं. मान्या ने अपने फैंस के साथ इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि 'हमारा बवाल.' इस वीडियो पर फैंस के साथ ही कई सेलिब्रिटीज भी कमेंट और लाइक कर चुके हैं. इस वीडियो को अब तक एक लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं.






हाल ही में मान्या सिंह सोनी टीवी के सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल सीजन 12' में नजर आईं थीं. मान्या सिंह शो में अपने मम्मी पापा के साथ पहुंची थीं, जहां उन्होंने अपने संघर्ष की कहानी शेयर की थी. सोनी टीवी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर मान्या सिंह वाले एपिसोड का वीडियो भी शेयर शेयर किया था. इस वीडियो को फैंस ने काफी पसंद किया था.

बता दें कि कुशीनगर जिले के हाटा निवासी ओमप्रकाश सिंह की पुत्री मान्या सिंह ने मुंबई में आयोजित मिस इंडिया 2020 ब्यूटी पीजेंट में फर्स्ट रनर अप खिताब जीत जीता था. मूल रूप से देवरिया जिले के विक्रम बिशनपुर निवासी ओमप्रकाश सिंह का परिवार हाटा नगर के गांधीनगर में मकान बनाकर लंबे समय से रहता था. मान्या सिंह का सफर काफी मुश्किल भरा रहा है. उनका मिस इंडिया के स्टेज तक पहुंचने का सफर इतना आसान नहीं था. मान्या सिंह के पिता ऑटो रिक्शा चालक हैं. दिसंबर 2020 में मान्या सिंह मिस उत्तर प्रदेश चुनी गई थी. फिर वह मुंबई में मिस इंडिया की रन अप चुनी गईं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज