• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • ‘मिस इंडिया ताज’ जीतने वाली रिया रैकवार की मां ने की खुदकुशी, परिवार ने पुलिस पर लगाया प्रताड़ना का आरोप

‘मिस इंडिया ताज’ जीतने वाली रिया रैकवार की मां ने की खुदकुशी, परिवार ने पुलिस पर लगाया प्रताड़ना का आरोप

रिया रैकवार (Riya Raikwar) की मां ने खुदकुशी कर ली है. फोटो साभार: ANI

रिया रैकवार (Riya Raikwar) की मां ने खुदकुशी कर ली है. फोटो साभार: ANI

मिस इंडिया ताज प्रिंसेस का खिताब जीतने वाली रिया रैकवार (Riya Raikwar) की मां ने पुलिस प्रताड़ना से तंग आकर खुदकुशी कर ली है. रिया रैकवार की मां सुधा रैकवार (Sudha raikwar commits suicide) अपने बेटे के अपहरण की रिपोर्ट लिखाने थाने में गई थीं.

  • Share this:
    मुंबई. मिस इंडिया ताज प्रिंसेस का खिताब जीतने वाली रिया रैकवार (Riya Raikwar) की मां ने पुलिस प्रताड़ना से तंग आकर खुदकुशी कर ली है. यूपी के बांदा में वह अपने बेटे के अपहरण की रिपोर्ट दर्ज करवाने गई थीं, जहां पुलिस ने उनके साथ बुरा व्यवहार किया. थाने में हुई बेइज्जती से शर्मिंदा महिला ने घर लौटकर रेलिंग में लटककर सुसाइड कर लिया, जिसे उन्होंने फेसबुक पर लाइव भी किया. परिवार वाले पुलिस पर प्रताड़ना का आरोप लगा रहे हैं. महिला की एक बेटी रिया रैकवार फैशन मॉडल हैं. वह एक संगठन की ओर से आयोजित मिस इंडिया ताज (क्राउन प्रिंसेस) (Miss India Taj) रह चुकी हैं.

    दरअसल, रिया रैकवार की मां सुधा रैकवार (Sudha raikwar commits suicide) अपने बेटे के अपहरण की रिपोर्ट लिखाने थाने में गई थीं. जहां उन्हें पुलिस ने सुबह से शाम तक थाने में बिठाकर मानसिक दबाव बनाया और बाद में एफआईआर लिखने की बजाय उल्टा महिला के ही भाई को लॉकअप के अंदर डाल दिया. आरोप है कि पुलिस ने ऐसा उस पक्ष के कहने पर किया जिस पर अपहरण का आरोप था. हालांकि, पुलिस इस घटना के पीछे पैसों के लेन-देन का विवाद बता रही है. साथ ही पुलिस का कहना है कि रिया के पिता फाइनेंस का काम कर रहे थे, जिसमें बहुत सारे लोगों का पैसा फंस गया था.

    उधर महिला की दोनों बेटियों का रो- रोकर बुरा हाल है. परिवार ने पुलिस (Police) पर अपराधियों के साथ मिलकर काम करने जैसे गंभीर आरोप लगाए हैं. अस्पताल में परिजनों और पुलिस के बीच कई बार तीखी नोकझोंक भी हुई. पुलिस का कहना है कि वो महिला के मिसिंग बेटे की तलाश कर रही है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज