लाइव टीवी

साउथ अफ्रीका की Zozibini Tunzi ने जीता मिस यूनिवर्स 2019 का खिताब, देखें Photos

News18Hindi
Updated: December 9, 2019, 10:17 AM IST
साउथ अफ्रीका की Zozibini Tunzi ने जीता मिस यूनिवर्स 2019 का खिताब, देखें Photos
साउथ अफ्रीका की जोजिबिनी टूंजी ने जीती मिस यूनीवर्स 2019 की प्रतियोगिता

इस साल मिस यूनिवर्स 2019 (Miss Universe) का खिताब साउथ अफ्रीका की ज़ोज़िबिनी तुंजी (Zozibini Tunzi) ने अपने नाम किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 9, 2019, 10:17 AM IST
  • Share this:
मुंबई. इस साल यानी 2019 का मिस यूनिवर्स का खिताब साउथ अफ्रीका की सुंदरी ने हासिल कर लिया है. 68वें मिस यूनिवर्स समारोह अमेरिका के अटलांटा में रविवार को आयोजित किया गया था. इस ग्रैंड समारोह में दुनियाभर की 90 सुंदरियों के बीच तगड़ी टक्कर देखने को मिली. वहीं इन सबको पीछे छोड़कर साउथ अफ्रीका की ज़ोज़िबिनी तुंजी (Miss Universe 2019 Winner Zozibini Tunzi South Africa) ने ये खिताब जीता है. जोजिबिनी टूंजी ने जब विश्व सुंदरी का ताज पहना तो वो खुद को इमोशनल होने से नहीं रोक पाईं.

जोजिबिनी टूंजी ने इस दौरान गोल्डन रंग की खूबसूरत ड्रेस पहन रखी थी. वहीं जैसे ही मिस यूनिवर्स के नाम का ऐलान हुआ जोजिबिनी टूंजी रो पड़ीं. वहीं इसके बाद उन्हें मिस यूनिवर्स का ताज पहनाया गया. बताया जा रहा है कि जोजिबिनी टूंजी ने जजेस के सभी सवालों का शानदार तरीके से जवाब दिया. जोजिबिनी से जजेस काफी इंप्रेस दिखे.



 



View this post on Instagram




 

#zozibinitunzi is the new #missuniverse2019. A well deserved win to her. The answers to her questions inspired all of us as women and young girls 🇿🇦🇿🇦🇿🇦🇿🇦🇿🇦


A post shared by Ndi (@ndimanzini) on






आपको बता दें कि भारत की ओर से वर्तिका सिंह ने इस प्रतियोगिता में भाग लिया था. हालांकि वर्तिका सिंह टॉप 10 में भी जगह नहीं बना पाईं. वहीं इससे पहले भारत की ओर सुष्मिता सेन, लारा दत्ता, मानुषी छिल्लर ने भी ये खिताब अपने नाम किया था.

टॉप 10 से बाहर हुई थीं वर्तिका सिंह


आपको बता दें कि भारत की ओर से वर्तिका सिंह ने इस प्रतियोगिता में भाग लिया था. हालांकि वर्तिका सिंह टॉप 10 में भी जगह नहीं बना पाईं. लखनऊ की वर्तिका सिंह को उनकी खूबसूरती के लिए खूब तारीफें मिली थीं. माना जा रहा था कि वो फाइनल तक जरूर पहुंचेंगी लेकिन टॉप 10 से उनका बाहर होना फैंस के लिए वाकई शॉकिंग था. वहीं इससे पहले भारत की ओर सुष्मिता सेन, लारा दत्ता, मानुषी छिल्लर ने भी ये खिताब अपने नाम किया था.

ये भी पढ़ें- अपने ही इंटीमेट सीन देखकर डर गई थीं श्वेता तिवारी, बेटी ने कही ऐसी बात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 9, 2019, 9:43 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर