होम /न्यूज /मनोरंजन /

Miss Universe 2021 हरनाज संधू Trevor Noah के डेली चैट शो में पहुंची, होस्ट को सिखाया बॉलीवुड डांस

Miss Universe 2021 हरनाज संधू Trevor Noah के डेली चैट शो में पहुंची, होस्ट को सिखाया बॉलीवुड डांस

हरनाज संधू ने मासिक धर्म को लेकर बात की. (फोटो साभार: 
The Daily Show with Trevor Noah/Youtube grab)

हरनाज संधू ने मासिक धर्म को लेकर बात की. (फोटो साभार: The Daily Show with Trevor Noah/Youtube grab)

मिस यूनिवर्स 2021 हरनाज संधू (Harnaaz Sandhu) एक पॉपुलर डेली चैट शो में कॉमेडियन ट्रेवर नोह (Trevor Noah) के सवालों के जवाब देकर फैंस का दिल लूट लिया. इस शो के दौरान ब्रह्मांड सुंदरी ने महिलाओं के हेल्थ के बारे में बात की.

मिस यूनिवर्स 2021 का खिताब जीतने वाली हरनाज संधू (Harnaaz Sandhu) ने ट्रेवर नोह (Trevor Noah) के साथ डेली चैट शो में शिरकत की. इस पॉपुलर चैट शो में बड़ी ही खूबसूरती के साथ शो के होस्ट ट्रेवर के पूछे गए सभी सवालों का जवाब देकर फैंस को खुश कर दिया. इस मौके पर हरनाज ने अपने बारे में और अपनी लाइफ के बारे में ढेर सारी जानकारी देते हुए बताया कि उनकी मां ने उन्हें सिखाया है कि मासिक धर्म स्वच्छता के साथ (Menstrual Hygiene) महिला सशक्तिकरण की वकालत करनी चाहिए. इस शो के दौरान हरनाज ने ट्रेवर को बॉलीवुड डांस स्टेप्स भी सिखाए.

रेड कलर के क्रॉसेट ड्रेस में हरनाज संधू बेहद खूबसूरत अंदाज में ट्रेवर नोह के साथ चैट शो में नजर आईं. इस मौके पर हरनाज ने मासिक धर्म स्वच्छता के साथ महिला सशक्तिकरण के बारे में बात की. हरनाज ने कहा कि ‘मैंने हर जगह एक कॉमन बात देखी है, वो ये है कि महिलाओं के स्वास्थ्य की अनदेखी की गई है. खासकर मासिक धर्म को लेकर आज भी टैबू हैं’.

महिलाएं पैड खरीदने में झिझकती हैं
हरनाज संधू ने कहा, “महिलाएं अभी भी अपने बॉडी और हेल्थ को लेकर बात करने में असहज महसूस करती हैं. मैं मिस यूनिवर्स के तौर पर उन मुद्दों की वकालत करती हूं कि जिस पर बात करने से आज भी महिलाएं कतराती हैं. यहां तक कि पैड खरीदने में भी झिझकती हैं. इसके बारे में मुझे मेरी मां ने शुरू से कुछ करने के लिए प्रेरित किया है.” बता दें कि हरनाज की मां रविंदर कौर संधू एक स्त्री रोग विशेषज्ञ हैं.

ट्रेवर नोह को हरनाज से सिखाया बॉलीवुड डांस
ट्रेवर नोह ने बॉलीवुड को लेकर भी हरनाज संधू से बात की और बात करते हुए उनसे बॉलीवुड डांस स्टेप्स सिखाने की गुजारिश कर डाली. चैट शो के दौरान दर्शक उस समय खुश हो गए जब हरनाज ने ट्रेवर को बॉलीवुड डांस के गुर सिखाए.

हरनाज संधू ने दी थी जानकारी
हरनाज संधू ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर कई तस्वीरें शेयर कर डेली शो में शिरकत करने की जानकारी दी थी. एक तस्वीर में होस्ट ट्रेवर नोह के साथ नजर आ रही हैं, तो एक में मेकअप स्टूडियो में नजर आ रही हैं. वहीं एक पेपर क्लिप के साथ क्लिक करवाई तस्वीर भी शेयर की, जिस पर लिखा हुआ है ‘कैच हरनाज संधू डेली शो पर आज रात 11 बजे’ .

harnaaz sandhu post

(फोटो साभार: missuniverse/Instagram)

ये भी पढ़िए-मिस यूनिवर्स हरनाज कौर संधू को कोर्ट का नोटिस, 1 करोड़ रुपये के हर्जाने का है मामला

22 साल की हरनाज ने मिस यूनिवर्स का खिताब जीत दुनिया भर में भारत के नाम का डंका बजा दिया था. ऐतिहासिक जीत के बाद हरनाज मिस यूनिवर्स के तौर पर अपनी ड्यूटी निभाने के लिए दुनिया भर के दौरे में बिजी चल रही हैं.

Tags: Harnaaz sandhu, Miss Universe

अगली ख़बर