होम /न्यूज /मनोरंजन /बॉलीवुड में इस बड़ी फिल्‍म से एंट्री करेंगी मिस वर्ल्‍ड मानुषी छिल्‍लर, अक्षय कुमार होंगे हीरो

बॉलीवुड में इस बड़ी फिल्‍म से एंट्री करेंगी मिस वर्ल्‍ड मानुषी छिल्‍लर, अक्षय कुमार होंगे हीरो

मानुषी छिल्‍लर अक्षय कुमार के साथ मूवी में आएंगी नजर.

मानुषी छिल्‍लर अक्षय कुमार के साथ मूवी में आएंगी नजर.

अगले साल दिवाली पर आएगी यशराज फिल्‍म्‍स (Yashraj Films) की मूवी पृथ्‍वीराज. मानुषी छिल्‍लर (Manushi Chhillar) इसमें निभ ...अधिक पढ़ें

    नई दिल्‍ली. 2017 में मिस वर्ल्‍ड का ताज पहनने वाली मानुषी छिल्‍लर (Manushi Chhillar) जल्‍द ही बड़े पर्दे पर दिखने जा रही हैं. कई महीनों से उन्‍हें बड़े पर्दे पर देखने के इच्‍छुक उनके फैंस इसे लेकर बेहद उत्‍साहित हैं. मानुषी छिल्‍लर यशराज फिल्‍म्‍स (Yashraj films) के बैनर तले बन रही एपिक मूवी 'पृथ्‍वीराज' (Prithiviraj) में एक्टिंग करती नजर आएंगी. इस मूवी में उनके साथ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) पृथ्‍वीराज चौहान का मुख्‍य किरदार निभाते दिखेंगे. अपने बॉलीवुड डेब्‍यू (Bollywood Debut) को लेकर मानुषी बेहद खुश हैं. यह मूवी अगले साल दिवाली पर आएगी.

    अक्षय कुमार के साथ बड़े बैनर की फिल्‍म में काम करने जा रहीं मानुषी छिल्‍लर ने खुशी जाहिर की है. उन्‍होंने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, 'यह मेरे लिए सम्‍मान और गर्व की बात है कि यशराज फिल्‍म्‍स जैसे प्रोडक्‍शन हाउस ने मुझे अपनी फिल्‍म में हिरोइन के लिए चुना. मैं इस यात्रा के दौरान सीखने वाली चीजों के प्रति काफी खुश और उत्‍साहित हूं. मेरी जिंदगी फेयरी टेल जैसी है. पहले मिस इंडिया, फिर मिस वर्ल्‍ड और अब बॉलीवुड में डेब्‍यू के लिए इतना बड़ा प्रोजेक्‍ट मिलना मेरी जिंदगी के लिए एक रोमांचकारी चैप्‍टर है.'

    " isDesktop="true" id="2609008" >

    बता दें कि यशराज फिल्‍म्‍स के बैनर तले बन रही फिल्‍म 'पृथ्‍वीराज' चौहान वंश के हिंदू क्षत्रिय राजा पृथ्‍वीराज चौहान के जीवन पर आधारित है. इस मूवी का टीजर भी रिलीज हो चुका है. इसमें अभिनेता अक्षय कुमार पृथ्‍वीराज चौहान का मुख्‍य किरदार निभाते नजर आएंगे. मानुषी छिल्‍ली इस मूवी में पृथ्‍वीराज चौहान की पत्‍नी रानी संयोगिता का रोल निभा रही हैं. इस फिल्‍म का डायरेक्‍यन टेलीविजन एपिक सीरीज चाणक्‍य और 2003 में आई पिंजर मूवी का निर्देशन कर चुके चंद्रप्रकाश द्विवेदी कर रहे हैं.

    संयोगिता का रोल निभाने जा रहीं मानुषी छिल्‍लर इसे लेकर काफी उत्‍साहित हैं. उन्‍होंने इस पर कहा, 'यह मेरे लिए एक बेहद बड़ी जिम्‍मेदारी है कि मैं रानी संयोगिता का रोल निभाऊं. वह एक शक्तिशाली पर्सनालिटी थी. वह हमेशा सत्‍य के साथ खड़ी रहती थीं और अपनी जिंदगी हर बड़े फैसले खुद से लेती थीं. उनका जीवन भारतीय इतिहास में एक महत्‍पपूर्ण अध्याय है. मैं इस रोल को पूरी सटीकता से करने की पूरी कोशिश करूंगी.' बता दे क‍ि‍ आज अक्षय और मानुषी ने इस फ‍िल्‍म की शूटिंग की शुरुआत से पहले हवन कि‍या.

     




     

    फिल्‍म में मानुषी छिल्‍लर के रोल पर बातचीत करते हुए निर्देशक चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने कहा, 'चूंकि हम इस रोल के लिए बेहद खूबसूरत भारतीय महिला को खोज रहे थे, इसलिए हमने बहुत सारे युवा चेहरों का ऑडिशन लिया. संयोगिता बेहद खूबसूरत, शक्तिशाली और आत्‍मविश्‍वासी महिला थीं. हम इस रोल के लिए ऐसा ही चेहरा खोज रहे थे, जो उनके जैसा हो. ऐसे में हमने ऑडिशन में मानुषी छिल्‍लर को चुना.' उन्‍होंने बताया कि मानुषी ने इस रोल के लिए कई बार ऑडिशन दिया. हम चाहते थे कि रोल में कहीं कोई कमी ना रहे. मानुषी ने हर ऑडिशन में खुद को साबित किया. ऑडिशन के बाद मानुषी छिल्‍लर हफ्ते में 6 दिन रिहर्सल करती हैं. यशराज फिल्‍म्‍स की ओर से उन्‍हें 9 महीने तक प्रशिक्षित भी किया गया है.

    यह भी पढ़ें: Viral हो रहा है अभिषेक बच्‍चन का लेटर, पापा को लिखा-चिंता मत करो, मैं मां, दीदी और घर का खयाल रखूंगा

    Tags: Akshay kumar, Bollywood, Entertainment

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें