पिता की बरसी पर इमोशनल हुईं प्रियंका चोपड़ा, कहा- दिल से जुड़े हैं हम

पिता की बरसी पर इमोशनल हुईं प्रियंका चोपड़ा, कहा- दिल से जुड़े हैं हम
प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपने पिता की बरसी पर उन्हें याद करते हुए एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है.

  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के पिता डॉ. अशोक चोपड़ा (Ashok Chopra) की आज 7वीं पुण्यतिथि है. 10 जून 2013 को अशोक चोपड़ा का निधन हो गया था. प्रियंका चोपड़ा ने अपने पिता की बरसी पर उन्हें याद करते हुए एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है.

प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर पिता की यंग एज की एक फोटो शेयर की है. तस्वीर के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, "हम दिलों की डोर के जरिए अनंत तक जुड़े हुए हैं...आपको हर दिन मिस करती हूं पापा."
 
View this post on Instagram
 

We're connected by heartstrings to infinity ❤ Miss you dad, every single day!

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on



पिता के लिए एक टैटू भी बनवाया
इसके अलावा प्रियंका ने अपने हाथ पर पिता के लिए एक टैटू भी बनवाया हुआ है. प्रियंका ने ये टैटू अपनी कलाई पर बनवाया हुआ है जिसमें लिखा है- Daddy's little girl.



बता दें कि प्रियंका अपने पति निक जोनास के साथ अमेरिका के लॉस एंजिलिस स्थित घर में रह रही हैं. लॉकडाउन में मिले खाली समय में प्रियंका सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और अपनी नई-पुरानी तस्वीरें और वीडियोज अपने फैंस के साथ शेयर कर रही हैं. हाल ही में प्रियंका ने अपना एक वीडियो भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया था, जिसमें उनका हेयरस्टाइल सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. वीडियो में प्रियंका व्हाइट रोब में डांस करती हुई दिख रही थीं.

ये भी पढ़ें-

हिमांशी खुराना और आसिम र‍ियाज के रोमांस से भरपूर है उनका नया गाना 'ख्‍याल रख्‍या कर..'

अक्षरा सिंह का नया रोमांटिक गाना ‘मेरा बाबू क्‍यों मुझसे नाराज है’ हुआ रिलीज
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज