तीन दिन में 100 करोड़ के करीब पहुंची अक्षय कुमार की 'मिशन मंगल'

बॉक्स ऑफिस पर Mission Mangal की टक्कर जॉन अब्राहम की 'बाटला हाउस' (Batla House) से थी. लेकिन अक्षय कुमार के आगे जॉन की फिल्म टिक नहीं सकी.

News18Hindi
Updated: August 19, 2019, 9:02 AM IST
तीन दिन में 100 करोड़ के करीब पहुंची अक्षय कुमार की 'मिशन मंगल'
'मिशन मंगल' 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है.
News18Hindi
Updated: August 19, 2019, 9:02 AM IST
अक्षय कुमार (Akshay Kumar), विद्या बालन (Vidya Balan), तापसी पन्नू (Tapsee Pannu), सोनाक्षी सिन्हा एंड टीम की फिल्म 'मिशन मंगल' बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा परफॉर्म कर रही है. फिल्म ने रिलीज के तीन दिन में ही 70 करोड़ से ज्यादा कमाई कर ली है. अब अगर ऐसा ही चलता है तो फिल्म चौथे दिन यानी कि रविवार की कमाई मिलाकर 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है.

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक 'मिशन मंगल' ने पहले दिन यानी कि गुरुवार 15 अगस्त को 29.16 करोड़ रुपये की कमाई की. इसके बाद दूसरे दिन कमाई में गिरावट दिखी फिल्म की कमाई 17.28 करोड़ रही. लेकिन फिर तीसरे दिन कमाई में उछाल दिखा. 'मिशन मंगल' को शनिवार की छुट्टी का फायदा मिला और कमाई 23.58 करोड़ रुपये हुई. कुल मिलाकर कमाई 70.02 करोड़ रुपये हो चुकी है.

mission mangal

जगन शक्ति के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म देशभर में 3000 से ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज हुई. फिल्म को ज्यादा स्क्रीन्स का काफी फायदा मिल रहा है. इसके अलावा फिल्म को मिल रही माउथ पब्लिसिटी भी इसकी कलेक्शन को बढ़ाने में मदद कर रही है. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की टक्कर जॉन अब्राहम की 'बाटला हाउस' से थी, लेकिन अक्षय कुमार और उनकी टीम जॉन को कड़ा मुकाबला देने में कामयाब रही.

जॉन अब्राहम की 'बाटला हाउस' ने अबतक 35.29 करोड़ की कलेक्शन की है. इस फिल्म को भी तारीफ मिल रही है. लेकिन फिर भी यह 'मिशन मंगल' के सामने कमाई के मामले में फीकी पड़ती नजर आ रही है. दोनों ही फिल्में सत्य घटनाओं पर आधारित है. लोगों का इंट्रेस्ट एनकाउंटर से ज्यादा मिशन मंगल के बारे में जानने में नजर आ रहा है.

यह भी पढ़ें:

'घोस्ट स्टोरीज' में नज़र आएंगी जाह्नवी कपूर, 'गली बॉय' के साथ करेंगी काम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 19, 2019, 8:44 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...