लाइव टीवी

'मिशन मंगल' के डायरेक्टर जगन शक्ति की हालत गंभीर, अस्पताल में भर्ती

News18Hindi
Updated: January 26, 2020, 11:47 AM IST
'मिशन मंगल' के डायरेक्टर जगन शक्ति की हालत गंभीर, अस्पताल में भर्ती
जगन का इलाज सबअर्बन अस्पताल में चल रहा है.

फिल्म 'मिशन मंगल' से पहले जगन शक्ति (Jagan Shakti) ने मशहूर डायरेक्टर आर बाल्की के साथ 'चीनी कम' सहित कई फिल्मों में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 26, 2020, 11:47 AM IST
  • Share this:
मुंबई: बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर अक्षय कुमार ( Akshay Kumar) स्टारर फिल्म 'मिशन मंगल (Mission Mangal)' के डायरेक्टर जगन शक्ति (Jagan Shakti) अस्पताल में भर्ती हैं. जगन की हालत गंभीर बताई जा रही है. जानकारी के मुताबिक वो पिछले 24 से ज्यादा घंटों से अस्पताल में भर्ती हैं और वो लंबे समय से बीमार हैं. जगन ने 'मिशन मंगल' से ही बॉलीवुड में डायरेक्टर के तौर पर डेब्यू किया था. जगन से जुड़े नजदीकी सूत्रों की मानें को उनके ब्रेन में ब्लड क्लॉट हो गया है और उनकी हालत सीरियस बताई जा रही है.



 




View this post on Instagram




 

Please see movie and enjoy


A post shared by mission mangal film (@mission__mangal_film) on






टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार, फिल्म मेकर के दिमाग में ब्लड क्लॉटिंग का इलाज चल रहा है और वो अभी सबअर्बन अस्पताल की निगरानी में हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, जगन के परिवार वाले अभी उनके साथ अस्पताल में हैं. बताया जा रहा है कि जगन मुंबई में अपने दोस्तों के साथ थे और गिर गए. इसके बाद उन्हें अस्पताल लाया गया, जहां उनके ब्रेन में ब्लड में क्लॉट होने की दिक्कत सामने आ रही है और अभी जगन डॉक्टर्स की निगरानी में हैं.



 




View this post on Instagram




 

Please see movie and enjoy


A post shared by mission mangal film (@mission__mangal_film) on






आपको बता दें कि फिल्म 'मिशन मंगल' से पहले जगन शक्ति ने मशहूर डायरेक्टर आर बाल्की के साथ 'चीनी कम' सहित कई फिल्मों में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम किया है. 'मिशन मंगल' के बाद जगन आजकल अक्षय के साथ एक और फिल्म पर बातचीत कर रहे थे, जो 2014 की सुपरहिट तमिल फिल्म 'कत्ती' का रीमेक होगी. हिंदी में यह फिल्म 'इक्का' के नाम से बनेगी.

ये भी पढ़ें: लॉन्च हुआ '83' का फाइनल मोशन पोस्टर, बॉलीवुड के 'कपिल' की पूरी टीम से यहां मिलिए

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 26, 2020, 11:07 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर