Mission Mangal Trailer 2 में जबरदस्त कॉमेडी, इमोशन और देशभक्ति

इस ट्रेलर के एक कॉमेडी सीन में अक्षय कुमार (Akshay Kumar), विद्या बालन (Vidya Balan) के पैर छूते दिखाई दे रहे हैं.

News18Hindi
Updated: August 8, 2019, 3:34 PM IST
Mission Mangal Trailer 2 में जबरदस्त कॉमेडी, इमोशन और देशभक्ति
'मिशन मंगल' का दूसरा ट्रेलर रिलीज
News18Hindi
Updated: August 8, 2019, 3:34 PM IST
अक्षय कुमार एक और फिल्म के साथ 15 अगस्त पर जबरदस्त धमाका करने वाले हैं. ये फिल्म है 'मंगल मिशन' (Mission Mangal Trailer), इस फिल्म का पहला ट्रेलर 19 जुलाई को रिलीज हुआ था. वहीं अब इस फिल्म का दूसरा शानदार ट्रेलर सामने आया है. कुछ समय पहले ही रिलीज हुए इस ट्रेलर को सोशल मीडिया पर काफी अच्छे रिएक्शन्स मिल रहे हैं. मिले भी क्यों ना 'मंगल मिशन' का दूसरा ट्रेलर जबरदस्त कॉमेडी, इमोशन्स और देश भक्ति की भावना से भरा हुआ है. यहां तक कि कुछ लोगों ने तो इस ट्रेलर को पहले वाले ट्रेलर से बेहतर बता दिया है. इस ट्रेलर में ज्यादातर स्क्रीन टाइम अक्षय कुमार (Akshay Kumar), और विद्या बालन (Vidya Balan) को दिया गया है.

इस ट्रेलर को एक खास टैगलाइन के साथ शेयर किया गया है. यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहे इस ट्रेलर के विवरण में लिखा है कि 'अगर आप fail हो जाएं तो कभी हार मत मानिए क्योंकि F.A.I.L का मतलब होता है First Attempt In Learning. ये शब्द डॉक्टर कलाम के हैं जो मंगल मिशन की टीम के लिए प्रेरणा बन गए हैं'. इस ट्रेलर की शुरुआत में अक्षय कुमार हार का लड्डू खाते दिख रहे हैं लेकिन आखिरकार मंगल मिशन को सक्सेसफुल बना ही लेते हैं. इस ट्रेलर में भारत की तकनीकि और इसरो की ताकत का बखान किया गया है. यहां देखें ट्रेलर-


ये फिल्म 15 अगस्त के मौके पर रिलीज हो रही है. ऐसे में अगर कहें कि देशभक्ति से लबरेज इस फिल्म के लिए अक्षय कुमार ने बेस्ट रिलीज डेट चुनी है तो गलत नहीं होगा. इस फिल्म में अक्षय इंडियन स्पेस रिसर्च ऑर्गनाइजेशन (इसरो) के एक सीनियर साइंटिस्ट का किरदार निभाने जा रहे हैं. साल 2013 में सतीश धवन स्पेस सेंटर से PSLV C25 रॉकेट लॉन्च किया गया था.

मिशन मंगल पोस्टर


इस फिल्म के निर्देशक जगन शक्ति की ये पहली फिल्म है. जगन ने इससे पहले फिल्म 'हॉलिडे' (2014) और 'पैडमैन' (2018) में अक्षय कुमार के साथ काम किया है. वो इन फिल्मों में बतौर सहायक निर्देशक मौजूद रहे और अक्षय के साथ काम करने का अनुभव उनको है. 'मिशन मंगल' का ट्रेलर सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- सलमान खान की फिल्म के सेट पर मोबाइल फोन बैन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 8, 2019, 2:38 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...