मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा ने थ्रोबैक फोटो शेयर कर बर्थडे विश किया, पुराने दिनों की दिलाई याद

डिस्को डांसर के दिनों की मदालसा ने दिलाई याद. (फोटो साभार: madalsasharma/Instagram)

मदालसा शर्मा Mithun Chakraborty) के बर्थडे पर उनकी बहू मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) विश करना नहीं भूलती है. पिछले साल भी बर्थडे पर उनके साथ अपनी एक फोटो शेयर कर जन्मदिन की बधाई दी थी, इस बार तो यंग मिथुन की याद दिला दी.

  • Share this:
    मुंबई: टीवी एक्ट्रेस मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) के बेटे महाक्षय चक्रवर्ती  उर्फ मिमोह (Mahaakshay Chakarborty) की बीवी हैं. मिथुन के बर्थडे पर उनकी बहू मदालसा ने पुराने दिनों की फोटो शेयर कर जन्मदिन की बधाई दी है. मदालसा टीवी के फेमस शो ‘अनुपमां’  में इन दिनों काम कर रही हैं. मदालसा एक फेमस टीवी एक्ट्रेस हैं जो सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं. अपने शोज की फोटो और वीडियो तो शेयर करती ही रहती हैं अपनी फैमिली की फोटो भी अक्सर शेयर करती हैं.

    मदालसा ने अपने ससुर मिथुन चक्रवर्ती के युवा दिनों की फोटो शेयर कर बर्थडे विश किया है. इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया गए ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में यंग मिथुन का चार्म दिख रहा है. इस फोटो को शेयर कर मदालसा ने  कैप्शन में लिखा 'हैप्पी बर्थडे !!!! हम सब आपको प्यार करते हैं'. इसके साथ हार्ट वाली इमोजी लगाई है.

    (फोटो साभार: madalsasharma/Instagram)


    मदालसा शर्मा टीवी एक्ट्रेस शीला शर्मा की बेटी हैं. मिथुन के बेटे मिमोह और मदालसा की शादी के समय काफी हंगामा हुआ था. खबरों के मुताबिक मिमोह पर एक एक्ट्रेस ने शादी का झांसा देकर करीब चार साल तक रेप करने का आरोप लगाया था. इतना ही नहीं प्रेग्नेंट होने पर बिना बताए अबॉर्शन पिल्स देकर अबॉर्शन करवाने का आरोप भी लगाया था. इसी बीच मदालसा से शादी तय हो गई थी. एक बार तो लगा था कि शादी टूट जाएगी लेकिन दोनों की शादी हो गई और दोनों अपने फैमिली के साथ हंसी-खुशी जीवन बिता रहे हैं.

    80 के दशक में अपने डिस्को डांस से लोगों को नचाने वाले मिथुन चक्रवर्ती अपना 71वां जन्मदिन मना रहे हैं. मिथुन ने अपनी पर्सनल लाइफ में काफी उतार-चढ़ाव देखा है. हाल ही में मिथुन ने बंगाल चुनाव से ठीक पहले भारतीय जनता पार्टी का दामन थामा है. फिल्म इंडस्ट्री में एक लंबी पारी खेल चुके मिथुन अब राजनीति में हाथ आजमा रहे हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.