Home /News /entertainment /

मिथुन चक्रवर्ती ने बयां किया दर्द- 'लॉकडाउन में बिजनेस हो गया था ठप, झेलना पड़ा भारी नुकसान'

मिथुन चक्रवर्ती ने बयां किया दर्द- 'लॉकडाउन में बिजनेस हो गया था ठप, झेलना पड़ा भारी नुकसान'

मिथुन चक्रवर्ती  'हुनरबाज... देश की शान' को जज कर रहे हैं. (फाइल फोटो)

मिथुन चक्रवर्ती 'हुनरबाज... देश की शान' को जज कर रहे हैं. (फाइल फोटो)

मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) ने शो में खुलासा किया कोरोना काल के दौरान उन्हें भी काफी नुकसान हुआ. उनकी होटल की ऐसी हालत हो गई कि एक कप कॉफी तक नहीं बिकी. ईटाइम्स से बातचीत में मिथुन ने कहा कि उन्हें 'हुनरबाज... देश की शान' (Hunarbaaz desh ki shaan) में काम करके काफी अच्छा लग रहा है.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली: कोरोनाकाल और लॉकडाउन की वजह से कई बिजनस, जॉब आदि प्रभावित हुए. कई लोगों की नौकरी चली गई तो कई लोगों को आर्थिक परेशानियों का सामना करना पड़ा. लेकिन, ऐसा नहीं है कि इससे परेशान सिर्फ आम लोग हुए. खास और वीआईपी भी इससे प्रभावित हुए. ‘हुनरबाज… देश की शान’ को जज रहे मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) ने भी लॉकडाउन में कितनी परेशानियां झेली और कितना नुकसान हुआ इसका खुलासा किया.

मिथुन ने किया खुलासा…
मिथुन चक्रवर्ती ने शो में खुलासा किया कोरोना काल के दौरान उन्हें भी काफी नुकसान हुआ. उनकी होटल की ऐसी हालत हो गई कि एक कप कॉफी तक नहीं बिकी. ईटाइम्स से बातचीत में मिथुन ने कहा कि उन्हें ‘हुनरबाज… देश की शान’ में काम करके काफी अच्छा लग रहा है. मिथुन चक्रवर्ती ने कहा कि करण जौहर और परिणीति के साथ काम करना काफी आनंददायक है. ईटाइम्स से ही बातचीत के दौरान मिथुन ने लॉकडाउन की बात की.

बिजनसमैन भी हूं..
मिथुन ने कहा, ‘मैं एक्टर तो हूं ही लेकिन साथ ही बिजनसमैन भी हूं. मेरे पास कई होटल हैं लेकिन एक समय ऐसा आया जब होटल में एक कॉफी भी नहीं बिकी क्योंकि कोरोनावायरस ने सबकुछ खराब कर दिया था. सबसे खराब बात ये है कि हमें सरकार की तरफ से कोई सपोर्ट नहीं मिला था। टूरिज्म और हॉस्पिटैलिटी इंडस्ट्री भी अफेक्ट हुई थी.’ उन्होंने मजदूरों का जिक्र करते हुए कहा कि उनका क्या हाल हुआ होगा ये सोचकर ही वो परेशान हो जाते हैं.

कर्मचारियों से बोले..
मिथुन ने कहा कि उन्होंने हर संभव किया कि होटल के कर्मचारियों के साथ खड़े रहे लेकिन एक ऐसा समय भी आया जब उन्हें स्टाफ से रुकने के लिए कहना पड़ा. मिथुन ने यहां तक कहा कि, ‘मैं तो अपने कर्मचारियों से कह दिया था कि बिजनेस से जितना पैसा आ रहा है, तुम सब आपस में बांट लो। मैं अपनी तरफ से देख लूंगा। मैंने खुद को भी समझाया कि यह सब हमेशा नहीं रहने वाला, एक समय आएगा जब ये भी बीत जाएगा.’

आपको बता दें कि ‘हुनरबाज… देश की शान’ को मिथुन चक्रवर्ती, करण जौहर और परिणीति चोपड़ा जज कर रहे हैं. परिणीति चोपड़ा ने इस शो से टीवी वर्ल्ड में डेब्यू किया है.

Tags: Bigg Boss 15, Bollywood actors, Mithun Chakraborty

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर