Home /News /entertainment /

आजतक मिथुन को पापा कहकर नहीं बुलाते उनके बच्चे

आजतक मिथुन को पापा कहकर नहीं बुलाते उनके बच्चे

बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती.

बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती.

'सुपर डांसर' के सेट पर पहुंचे मिथुन ने बच्चों के साथ बॉन्डिंग के बारे में पूछे जाने पर इसकी वजह बताई.

    बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती के बच्चे उन्हें पापा कहकर नहीं बुलाते. मिथुन के चार बच्चे हैं. तीन बेटे और एक बेटी लेकिन वह चारों ही अपने पापा मिथुन को पापा नहीं कहते. हाल में 'सुपर डांसर' के सेट पर पहुंचे मिथुन ने बच्चों के साथ बॉन्डिंग के बारे में पूछे जाने पर ये बात बताई. बच्चों के पापा ना कहने की वजह सुनेंगे तो समझेंगे कि किस तरह छोटे ने बड़े को फॉलो किया और इस तरह पापा कहने की आदत किसी को नहीं पड़ी.

    मिथुन ने बताया, 'मेरे बड़े बेटे मिमोह ने बोलने में काफी समय लिया. वह चार साल का हो चुका था लेकिन हल्का फुल्का एक-एक शब्द ही बोलता था. फिर एक दिन अचानक उसने मिथुन बोला. हम डॉक्टर के पास पहुंचे तो डॉक्टर ने कहा कि बच्चे को सपोर्ट करें ताकि वह ऐसे एक एक शब्द पकड़कर बोलने की कोशिश करे. इसके बाद मिमोह मुझे मिथुन बुलाने लगा. मिमोह के बाद जब दूसरे बच्चे आए तो बड़े भाई को नाम लेता देख उन्हें भी नाम लेने की आदत लगी. उन्हें लगता था यही सही है. इस वजह से सबसे छोटी बेटी को भी नाम लेने की आदत लगी. उसने सोचा 'जब ये तीनों नाम ले रहे हैं तो मैं पापा क्यों कहूं?'. मिथुन की ये कहानी सुनकर सभी हंसने लगे.



    हंसी, मजाक और पुराने किस्सों के साथ मिथुन का इमोशनल साइड भी सामने आया. सुपर डांसर के सभी कंटेस्टेंट्स ने मिथुन दा के लिए एक खास परफॉर्मेंस तैयार की थी. इस परफॉर्मेंस को देखकर मिथुन इमोशनल हो गए. शो से विदा लेने से पहले उन्होंने स्टेज पर अपना गाना 'प्यार कभी कम नहीं करना' गाने की कोशिश की. लेकिन उनका गला इस कदर भर आया था कि वह गा नहीं पा रहे थे. आखिरकार उन्होंने कोशिश की और दो लाइन गाईं. उन्हें देख शो की जज गीता भी काफी भावुक हो गईं. पहली बार देखने को मिला जब किसी मेहमान के जाने पर सेट पर मौजूद हर किसी की आंखें नम थीं.

    यह भी पढ़ें:

    शिल्पा शेट्टी का छलका दर्द, कहा- बेवजह फिल्म से निकाल देते थे प्रोड्यूसर

     

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    Tags: Entertainment, Super Dancer 3

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर