करन जौहर की 'ड्रग पार्टी' के खिलाफ विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा ने लिखा ये खुला ख़त

सिरसा ने लिखा कि अगर यह एक ड्रग पार्टी नहीं थी तो वहां खाने-पीने की चीजें क्यों नहीं मौजूद थीं? यदि वहां ड्रग नहीं था तो आप सब नशे में धुत और शर्मनाक रूप से बेसुध क्यों दिखाई दे रहे थे?

News18Hindi
Updated: August 2, 2019, 10:21 PM IST
करन जौहर की 'ड्रग पार्टी' के खिलाफ विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा ने लिखा ये खुला ख़त
करन जौहर की 'ड्रग पार्टी' के खिलाफ विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा ने लिखा ये खुला ख़त
News18Hindi
Updated: August 2, 2019, 10:21 PM IST
अकाली दल के विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा ने शुक्रवार को बॉलीवुड को एक खुला खत लिखा है, जिसमें उन्होंने कहा है कि वह चाहते हैं कि देश की जनता का विश्वास तोड़ने के लिए बॉलीवुड सितारें राष्ट्र से मांफी मांगने का साहस दिखाएं. फिल्मकार करन जौहर ने अपने द्वारा आयोजित एक 'ड्रग पार्टी' के वीडियो को सार्वजनिक किया था, जिसमें रनबीर कपूर, दीपिका पादुकोण और विकी कौशल जैसे बॉलीवुड स्टार्स नशे की हालत में देखे गए थे.

जरुर पढ़ें: दीया मिर्ज़ा ने किया खुलासा, पति साहिल से अलग होने की वजह कनिका नहीं बल्कि...

सिरसा ने ट्वीट किया कि बॉलीवुड को मेरा खुला खत. सभी से इसे पढ़ने और इंस्टाग्राम और ट्विटर के माध्यम से बॉलीवुड स्टार्स को टैग कर इसे शेयर करने का आग्रह करता हूं. हमने उनके साथ हैशटैग फैन मोमेंट्स बिताया और अब बारी हैशटैग क्वेशचन मोमेंट की है. उन्होंने खत की शुरुआत में लिखा कि अगर सचिन तेंदुलकर को हमारे देश में पूजा जाता है तो रजनीकांत जैसे सितारों को पूजने वाले भी लाखों हैं. फैन बॉयज और फैन गर्ल्स की इस दुनिया में, बॉलीवुड के सितारें राष्ट्रीय मंच के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी जनता के अपार प्रेम और समर्थन का मजा लेते आ रहे हैं.

अकाली दल के विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ये लेटर शेयर किया है.


उन्होंने आगे लिखा कि राष्ट्रीय उत्सवों और समारोह में आपको आगे की लाइन दी जाती है, आपके साथ विदेश में भारत के अनौपचारिक राजदूतों की तरह व्यवहार किया जाता है और हेयरकट्स, पोशाक की लंबाई और यहां तक कि बात जब बच्चों के नामकरण की आती है तो इसमें आप ट्रेंडसेटर हैं! ऐसे में क्या यह उचित है कि आप जवाबदेही से बचने के लिए बहाने के तौर पर निजी जीवन का हवाला देते हैं और इसके बाद इंस्टाग्राम पर अपने 'ड्रग पार्टी' का दिखावा करते हैं?

अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने आगे लिखा कि अगर यह एक ड्रग पार्टी नहीं थी तो वहां खाने-पीने की चीजें क्यों नहीं मौजूद थीं? यदि वहां ड्रग नहीं था तो आप सब नशे में धुत और शर्मनाक रूप से बेसुध क्यों दिखाई दे रहे थे?

फिल्म 'उड़ता पंजाब' को संदर्भित करते हुए सिरसा ने यह भी कहा कि क्या ड्रग्स और मादक पदार्थो को लेकर आपकी नापसंदगी केवल ऑन-स्क्रीन में उपस्थिति और कुछ सस्ती पब्लिसिटी के लिए एक राज्य को बदनाम करने तक ही सीमित है? घटनाक्रम से 'उड़ता पंजाब' के एक कलाकार शाहिद कपूर उस दिन वहां पार्टी में मौजूद थे. जिसके चलते सिरसा ने इस पार्टी पर कटाक्ष करते हुए इसे हैशटैग 'उड़ता बॉलीवुड' कहा था. उन्होंने खत में लिखा कि मुझसे मांफी मंगवाने की अपेक्षा मैं उम्मीद करता हूं कि बॉलीवुड स्टार्स सॉरी कहने का साहस दिखाएं.
Loading...

ये भी पढ़ें- भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा ने सुनाई पवन से ब्रेकअप की कहानी, खोले चौंकाने वाले राज
First published: August 2, 2019, 10:21 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...