जैकी भगनानी सहित 9 लोगों पर मॉडल ने लगाया रेप-उत्पीड़न का आरोप, पुलिस ने दर्ज किया केस

जैकी भगनानी मशहूर फिल्म निर्माता वासु भगनानी के बेटे हैं. फोटो साभार- @jackkybhagnani/Instagram

जैकी भगनानी मशहूर फिल्म निर्माता वासु भगनानी के बेटे हैं. फोटो साभार- @jackkybhagnani/Instagram

28 साल की मॉडल का आरोप है कि साल 2014 से 2018 तक कई मौकों पर उसका उत्पीड़न किया गया. एफआईआर एक्टर जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) के खिलाफ आरोप है कि उन्होंने बांद्रा में मॉडल का शोषण किया. पुलिस ने मॉडल की शिकायत के आधार पर आईपीसी की धारा 376(N), 354 और 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

  • Share this:

मुंबई: गीतकार और पूर्व मॉडल ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के 9 नौ बड़े लोगों पर रेप और उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया है. सीएनएन-न्यूज18 के पास एफआईआर की कॉपी है, जिसमें बॉलीवुड एक्टर जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) और मशहूर फोटोग्राफर कॉलस्टन जूलियन (Colston Julian) का नाम भी शामिल है. मॉडल ने मशहूर फोटोग्राफर कॉलस्टन जूलियन पर रेप (Rape) का आरोप लगाया. वहीं, जैकी भगनानी सहित आठ अन्य लोगों पर उत्पीड़न (Molestation) का आरोप है. पुलिस ने मॉडल की शिकायत के आधार पर आईपीसी की धारा 376 (N), 354 और 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

28 साल की मॉडल का आरोप है कि साल 2014 से 2018 तक कई मौकों पर उसका उत्पीड़न किया गया. एफआईआर एक्टर जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) के खिलाफ आरोप है कि उन्होंने बांद्रा में मॉडल का शोषण किया, जबकि निखिल कामत ने सांताक्रूज के एक होटल में उत्पीड़न किया.

इसके साथ 7 अन्य लोगों के नाम भी शामिल है, जिसमें टी-सीरीज के कृष्ण कुमार, टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी क्वान के सह-संस्थापक, अनिर्बान दास ब्लाह (Anirban Das Blah), शील गुप्ता, अजीत ठाकुर, गुरुज्योत सिंह और विष्णु वर्धन इंदुरी के नाम शामिल हैं.

पीड़िता ने फोटोग्राफर कोल्सटन जूलियन पर कई बार रेप का आरोप लगाया है. मॉडल का कहना है कि मुंबई में वह एक्टिंग के लिए आई थी. फिल्मों में रोल दिलाने के नाम पर उसका शारीरिक उत्पीड़न किया गया. पुलिस ने अभी तक इस मामले पर कोई गिरफ्तारी नहीं की है.
बांद्रा पुलिस स्टेशन के एक वरिष्ठ पुलिस इंस्पेक्टर ने पुष्टि की है कि मामले पर FIR दर्ज की गई है, लेकिन उन्होंने इस मामले पर ज्यादा जानकारी देने से इनकार कर दिया.

वहीं, मामले पर ज्यादा जानकारी देते हुए एक सीनियर आईपीएस अधिकारी ने बताया कि हमने सभी आरोपियों पर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 376 (एन), 354 और 34 के तहत मामला दर्ज किया है. मामले की जांच कर रहे हैं और हम निश्चित रूप से जल्द ही आरोपी से पूछताछ करेंगे.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज