Modi Season 2 Trailer: नरेंद्र मोदी पर बेस्ड वेब सीरीज में दिखेगा CM से PM तक का सफर

वेब सीरीज मोदी (Modi) के दूसरे सीजन के ट्रेलर की शुरुआत एक डायलॉग से होती है- जो मेरे गुजरात को प्रेम करता है, वो मेरी आत्मा है और जो मेरे भारत को प्रेम करता है, वो मेरा परमात्मा है.
वेब सीरीज मोदी (Modi) के दूसरे सीजन के ट्रेलर की शुरुआत एक डायलॉग से होती है- जो मेरे गुजरात को प्रेम करता है, वो मेरी आत्मा है और जो मेरे भारत को प्रेम करता है, वो मेरा परमात्मा है.

वेब सीरीज 'मोदी (Modi)' के दूसरे सीजन के ट्रेलर की शुरुआत एक डायलॉग से होती है- 'जो मेरे गुजरात को प्रेम करता है, वो मेरी आत्मा है और जो मेरे भारत को प्रेम करता है, वो मेरा परमात्मा है.'

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 29, 2020, 12:49 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की जिंदगी पर बेस्ड एक वेब सीरीज 'मोदी (Modi)' के दूसरे सीजन का ट्रेलर रिलीज होते के साथ सोशल मीडिया पर छा चुका है. इस सीरीज में पीएम मोदी के टीनएज से लेकर वर्तमान समय तक तीन एक्टर उनका रोल प्ले करते नजर आएंगे, जिसमें महेश ठाकुर, फैसल खान और आशीष शर्मा जैसे एक्टर उनकी भूमिका निभाते दिखाई देंगे. इस सीरीज के डायरेक्टर उमेश शुक्ला हैं, जबकि प्रोड्यूसर आशीष वाघ, हितेश ठक्कर और उमेश शर्मा हैं.

काफी दमदार है ट्रेलर
वेब सीरीज में पीएम मोदी के पिता का किरदार दर्शन जरीवाला और उनकी मां का किरदार प्राची शाह ने निभाया है. इस सीरीज का ट्रेलर बहुत ही दमदार है, और साथ ही दमदार है महेश ठाकुर की एक्टिंग जो वर्तमान पीएम मोदी की भूमिका में नजर आएंगे. ट्रेलर की शुरुआत एक डायलॉग से होती है- 'जो मेरे गुजरात को प्रेम करता है, वो मेरी आत्मा है और जो मेरे भारत को प्रेम करता है, वो मेरा परमात्मा है.' आप भी देखिए इस वेब सीरीज का ट्रेलर-


पहले भी बन चुकी है पीएम मोदी पर फिल्म


वेब सीरीज में गुजरात के दंगों से लेकर भूकंप तक के कई चीजों को दर्शाया गया है. सीरीज में पीएम मोदी के कुछ रियल फुटेज को भी दिखाया गया है. बता दें, इससे पहले भी एक बॉलीवुड फिल्म बन चुकी है, जिसका नाम 'पीएम नरेंद्र मोदी' था. इस फिल्म में एक्टर विवेक ओबेरॉय ने पीएम मोदी की भूमिका निभाई थी, लेकिन इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास असर नहीं दिखा था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज