Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    लड़कियों को कैद रखने पर एक्टर ने कसा तंज, कहा- '21 दिन के लॉकडाउन से डर गए, लेकिन उन्हें...'

    जीशान अय्यूब ने लॉकडाउन को लेकर यह ट्वीट किया है.
    जीशान अय्यूब ने लॉकडाउन को लेकर यह ट्वीट किया है.

    जीशान अय्यूब (Mohammed Zeeshan Ayyub) ने लड़कियों को घर में कैद करने को लेकर ट्वीट किया है. उनका यह ट्वीट इस समय सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है.

    • News18Hindi
    • Last Updated: March 27, 2020, 6:34 PM IST
    • Share this:
    मुंबई : कोरोनावायरस (Coronavirus) के चलते भारत (India) में 21 दिन का लॉकडाउन (Lockdown) घोषित किया गया है. ऐसे में बॉलीवुड के ज्यादातर सितारे भी घर में कैद हैं. आइसोलेशन में रहते हुए भी लोग सोशल मीडिया (Social Media) में एक्टिव हैं और सामाजिक, राजनीतिक मुद्दों पर अपनी राय भी रख रहे हैं. अब बॉलीवुड एक्टर जीशान अय्यूब (Mohammed Zeeshan Ayyub) ने आइसोलेशन और क्वारंटीन को लेकर निशाना साधा है. जीशान अय्यूब ने लड़कियों को घर में कैद करने को लेकर ट्वीट किया है. उनका यह ट्वीट इस समय सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है.

    जीशान ने अपने ट्वीट में कहा कि कुछ दिन बाद सब कुछ ठीक हो जाएगा, हालात पहले जैसे हो जाएंगे लेकिन लड़कियों का क्या. उनको तो पूरी जिंदगी के लिए क्वारंटीन में डाल दिया जाता है. नो वन किल्ड जेसिका से बॉलीवुड में आने वाले जीशान ने ट्वीट में लिखा कि रोज स्कूल, कॉलेज जाते, काम करते, दोस्तों से मिलते, वक्त पर चीजें करते लेकिन अगर एकदम से आपको कोई घर में बैठा दें और कहे कि यह देश की भलाई के लिए है तो यह सुनने में बहुत अजीब लगता है.


    उन्होंने अपनी ट्वीट में आगे लिखा कि इससे भी ज्यादा बुरा तो लड़कियों को लगता है जब उन्हें हाउस वाइफ बना कर जिंदगीभर के लिए क्वारंटीन में डाल देते हैं. हम उन्हें कितना बुरा महसूस कराते हैं. जीशान ने कहा कि अभी तो सिर्फ 21 दिन की बात है, दो महीने में सब पहले जैसा हो जाएगा लेकिन उन लड़कियों का क्या जिनकों पूरी लाइफ क्वारंटीन में ही बितानी पड़ती है.



    जीशान एक ऐसे एक्टर के तौर पर जानें जाते हैं जो कि सोशल मीडिया में किसी भी मदुदे पर बेबाकी से अपनी राय रखते हैं. आपको बता दें कि इस समय कोरोना वायरस से भारत में 700 से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं इसलिए सरकार नागरिकों से आइसोलेशन (Isolation) में रहने को कह रही है ताकि वायरस के संक्रमण को रोका जा सके.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज