मोहित चड्ढा की 'फ्लाइट' का ट्रेलर 2 मार्च को होगा रिलीज, सामने आया फिल्म का नया पोस्टर

एक्टर मोहित चड्ढा की फिल्म 'फ्लाइट' का ट्रेलर 2 मार्च को रिलीज होगा. (Twitter @MohitChadda)

एक्टर मोहित चड्ढा की फिल्म 'फ्लाइट' का ट्रेलर 2 मार्च को रिलीज होगा. (Twitter @MohitChadda)

एक्टर मोहित चड्ढा (Mohit Chadda) की 'फ्लाइट' (Flight trailer) का ट्रेलर 2 मार्च को रिलीज होगा. यह फिल्म प्लेन क्रैश में फंसे शख्स की रूह कंपा देने वाली एक कहानी है. फिल्म में मोहित चड्ढा लीड रोल में है.

  • Share this:
नई दिल्ली. एक्शन फिल्मों को पसंद करने वाले फैंस के लिए एक्टर मोहित चड्ढा (Mohit Chadda)  फिल्म 'फ्लाइट' लेकर आ रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर 2 मार्च यानी मंगलवार को रिलीज किया जाएगा. ट्रेलर रिलीज (Flight trailer) से पहले फिल्म के एक और पोस्टर को आउट किया गया है. खबरों की मानें तो फिल्म में प्लेन क्रैश होने के बाद के घटनाक्रम को दिखाया जाएगा.

मोहित ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म के नए पोस्टर को अपडेट करते हुए बताया कि फिल्म का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज होगा.

मोहित चड्ढा, Mohit Chadda, Flight trailer, Flight Film, Trailer Release, Suraj Joshi
मोहित ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म के नए पोस्टर को अपडेट किया है. (Twitter @Mohit Chadda)




फिल्म की कहानी प्लेन क्रैश पर रची गयी है जिसमें फ्लाइट 815 जंगल में क्रैश हो जाता है. इस क्रैश में कोई साथी नहीं बचता सिर्फ एक आदमी बचता है जिसका नाम  रणवीर मल्होत्रा है. मोहित रणवीर मल्होत्रा के रोल में नजर आएंगे। फिल्म की कहानी को इसके इर्द-गिर्द गढ़ा गया है. फिल्म में मोहित चड्ढा, पवन मल्होत्रा, जाकिर हुसैन, विवेक वासवानी, शिबानी बेदी मुख्य भूमिकाएं निभा रहे हैं. इस फिल्म का निर्देशन सूरज जोशी ने किया है. देखने वाली बात है कि इस शानदार कास्ट के साथ सूरज जोशी क्या कमाल करके दिखाते हैं.
बता दें कि फिल्मों के शौकीन लंबे समय से फिल्म 'फ्लाइट' के रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. यह फिल्म 19 मार्च को थियेटर में रिलीज होगी. फिल्म की कहानी को देखकर लगता है कि यह बड़े पर्दे पर जबरदस्त धमाका करेगी. हाल ही में फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज हुआ था. वीडियो की शुरुआत में बॉलीवुड एक्टर मोहित चड्डा प्लेन की बेल्ट पकड़े नजर आए थे. यह बेहद दिल-दहला देने वाला सीन है, जिसे देख कर दर्शक अंदाजा लगा सकते हैं कि फिल्मांकन में काफी बारीकियों पर ध्यान दिया गया है, ताकि दर्शक भी फिल्म के साथ खुद को जुड़ा हुा महसूस कर सकें.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज