मोहित सूरी ने ‘मलंग-2’ की स्क्रिप्ट की फाइनल, जॉन एब्राहम बनाएंगे ये मलयाली फिल्म

मोहित सूरी ने ‘मलंग-2’ की स्क्रिप्ट की फाइनल, जॉन एब्राहम बनाएंगे ये मलयाली फिल्म
मलंग 2 पर काम शुरू.

मोहित सूरी (Mohit Suri) निर्देशित मलंग इस साल की शुरुआत में रिलीज हुई थी और इसमें आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor), दिशा पाटनी (Disha Patni), अनिल कपूर और कुणाल खेमू ने अभिनय किया था.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मुंबई. फिल्मकार मोहित सूरी (Mohit Suri) ने कहा कि उन्होंने अपनी हिट फिल्म “मलंग (Malang)” के सीक्वल की पटकथा का पहला ड्राफ्ट पूरा कर दिया है. सूरी निर्देशित मलंग इस साल की शुरुआत में रिलीज हुई थी और इसमें आदित्य रॉय कपूर, दिशा पाटनी, अनिल कपूर और कुणाल खेमू ने अभिनय किया था.

सूरी ने ट्विटर पर लिखा, “अच्छी फिल्म बनाने के लिए आपको तीन चीजें चाहिए: पटकथा, पटकथा और पटकथा- अल्फ्रेड हिचकॉक, मलंग दो पहला ड्राफ्ट.” हाल ही में निर्माताओं ने घोषणा की थी कि मलंग की टीम पटकथा पर काम कर रही है.

मलयालम थ्रिलर पर पड़ी जॉन की नजर, अपने बैनर तले करेंगे रीमेक
'विकी डोनर, मद्रास कैफे और परमाणुः द स्टोरी ऑफ पोखरन' बाद जॉन अब्राहम (John Abraham) अब एक मलयालम थ्रिलर को अपने बैनर जेए एंटरटेनमेंट तले प्रोड्यूस करने जा रहे हैं. इस साल के शुरू में आई मलयालम ब्लॉकबस्टर एके उर्फ अय्यप्पनम कोश्यम के हिंदी रीमेक अधिकार जॉन अब्राहम ने खरीद लिए हैं. एके का निर्देशन शची ने किया है और इसमें पृथ्वीराज सुकुमारन और बीजू मेनन ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं.



फिल्म एक पुलिस अफसर और रईस के बीच अहंकार के टकराव की कहानी है. जॉन की इमेज के हिसाब यह एक परफेक्ट फिल्म है जिसमें ऐक्शन और थ्रिल के साथ अच्छी कहानी है.



जॉन ने फिल्म के रीमेक की घोषणा करते हुए कहा कि जेए एंटरटेनमेंट की कोशिश दर्शकों तक अच्छी कहानियां पहुंचाने की रही है. उन्होंने उम्मीद जताई अय्यप्पनम कोश्यम का रीमेक भी दर्शकों का मनोरंजन करेगा. जॉन ने विश्वास जताया है कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री कोविड-19 के झटके से जल्द ही उबर जाएगी.
First published: June 1, 2020, 8:23 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading