लाइव टीवी

मलंग: दिशा पाटनी नहीं थी डायरेक्टर की पहली पसंद, मोहित सूरी ने किया खुलासा

News18Hindi
Updated: January 13, 2020, 2:06 PM IST
मलंग: दिशा पाटनी नहीं थी डायरेक्टर की पहली पसंद, मोहित सूरी ने किया खुलासा
एक इंटरव्यू में डायरेक्टर मोहित सूरी ने फिल्म को लेकर कई बातें की.

फिल्म 'मलंग' (Malang) 7 फरवरी को रिलीज हो रही है. इस फिल्म में आदित्य रॉय कपूर, दिशा पाटनी के साथ अनिल कपूर और कुणाल खेमू नजर आने वाले हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 13, 2020, 2:06 PM IST
  • Share this:
मुंबई: दिशा पाटनी (Disha Patani) और आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) स्टारर मूवी 'मलंग' (Malang) का ट्रेलर लोगों को कापी पंसद आ रहा है. दर्शक ही नहीं बॉलीवुड के कई सेलेब्जिट भी मंलग के ट्रेलर की तारीफों के पुल बांध चुके हैं. इस फिल्म को मोहित सूरी ने डायरेक्ट की है. मूवी मलंग में आदित्य और दिशा की जोड़ी पहली बार नजर आने वाली है. फिल्म में आदित्य-दिशा का जबरदस्त रोमांस दिखने वाला है. मंलग थ्रिलर फिल्म है. मूवी को लेकर एक चर्चा बी टाउन में ये भी है कि इस फिल्म के लिए दिशा पाटनी नहीं बल्कि कोई और अभिनेत्री थी, जिसको दिशा पाटनी ने रीप्लेस किया है.

फिल्म के ट्रेलर के बाद अब दर्शक फिल्म के बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. दिशा पाटनी और आदित्य रॉय की जोड़ी के फैंस पसंद कर रहे हैं. लेकिन फिल्म को बनाने से पहले दिशा पाटनी नहीं बल्कि कृति सेनन (Kriti Sanon) मेकर्स की पहली पसंद थी.

 








 




View this post on Instagram




 

They say its just a calendar.. But we all know something changes..💞💞 Happy 2020 everyone!! Let there be love, light, hope, freedom, passion, compassion, patience and happiness this decade.. ❤️💋 ✨ Love yourself #ForAllYourFaces


A post shared by Kriti (@kritisanon) on






टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, कृति सेनन के इस फिल्म के बारे में बताया गया, लेकिन उन्होंने स्क्रिप्ट को पढ़ा लेकिन 'मलंग' के बजाय उन्होंने 'हाउसफुल 4' और 'पानीपत' को चुना. इंटरव्यू में डायरेक्टर मोहित सूरी ने बताया कि कृति डेट इश्यू थे, जिसके वजह से उन्हें रीप्लेस किया गया.

मोहित ने यहां उन खबरों का खंड़न किया, जिसमें ये कहा गया था कि कृति को फिल्म से बाहर होने की खबर एक पोर्टल द्वारा मिली थी. उन्होंने कहा कि एक निर्देशक के रूप में मेरा काम एक अभिनेता तक पहुंचना था, मैंने ऐसा किया. उन्होंने बताया इसी दौरान कृति को हाउसफुल 4 और पानीपत से भी ऑफर मिला और उन्होंने उसको चुना. मोहित ने बताया कि कृति वास्तव में मलंग करना चाहती थी, लेकिन फिर उन्हें ये फिल्म छोड़कर दूसरी फिल्में चुननी पड़ीं.



मोहित ने बताया, क्योंकि मलंग एक मल्टीस्टारर फिल्म है तो सभी एक्टर्स का समय एक साथ मिल पाना बहुत मुश्किल बात थी. कृति के फिल्म छोड़ने की बात को खारिज करते हुए मोहित ने बताया कि कैसे मलंग में काम करने के लिए कृति सेनन को अपने 6 महीने खराब करने पड़ते और इसलिए उन्होंने इस फिल्म को न करने का फैसला किया था.

आपको बता दें कि फिल्म मलंग 7 फरवरी को रिलीज हो रही है. इस फिल्म में आदित्य रॉय कपूर, दिशा पाटनी के साथ अनिल कपूर और कुणाल खेमू नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़े: Mr.लेले में नजर आएंगे वरुण धवन, पोस्टर देखते ही निकल जाएगी हंसी, देखें First Look

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 13, 2020, 2:06 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading