तनुश्री दत्‍ता का MeToo केस लड़ने वाले वकील पर छेड़छाड़ का आरोप, ये है मामला

तनुश्री ने ऐसे आरोपियों को इलेक्ट्रिक शॉक जैसी सजा देने की मांग की. (फाइल फोटो)

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस तनुश्री दत्‍ता (Tanushree Dutta) ने 2018 में इंडस्‍ट्री में #MeToo आंदोलन की शुरुआत की थी. उनके वकील नितिन सतपुते (Nitin Satpute) की साथी वकील ने उनके खिलाफ केस दर्ज कराया है.

  • Share this:
    नई दिल्‍ली. बॉलीवुड (Bollywood) में #Metoo आंदोलन की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस तनुश्री दत्‍ता (Tanushree Dutta) का केस लड़ने वाले वकील नितिन सतपुते (Nitin Satpute) पर भी छेड़छाड़ का आरोप लगा है. समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार नितिन सतपुते पर छेड़छाड़ का यह आरोप उनकी साथी वकील ने लगाया है. यह केस मुंबई के खेरवाड़ी पुलिस स्‍टेशन में दर्ज किया गया है.

    बता दें कि तनुश्री दत्‍ता ने 2008 में फिल्म हॉर्न ओके प्लीज के सेट पर उनके साथ उत्‍पीड़न का आरोप लगाया था. उन्‍होंने इस दौरान बॉलीवुड एक्‍टर नाना पाटेकर पर यौन शोषण का आरोप लगाया था. नाना पाटेकर ने उनपर लगे सभी आरोपों को बेबुनियाद और झूठा बताया था. मामले की जांच के बाद नाना पाटेकर को क्लीन चिट दे दी गई. एक्‍ट्रेस तनुश्री दत्ता ने मुंबई पुलिस द्वारा नाना पाटेकर को क्‍लीन चिट दिए जाने के फैसले को गलत बताया था.

     



    पुलिस ने रिपोर्ट जारी कर कहा था कि एक्‍ट्रेस नाना पाटेकर के खिलाफ उसे कोई सबूत नहीं मिले हैं. इस कारण पुलिस इस केस में आगे जांच-पड़ताल नहीं कर सकती. इसके जवाब में तनुश्री ने कहा था कि पुलिस ने ठीक से जांच नहीं की. बाद में तनुश्री के वकील ने अंधेरी की कोर्ट में पुलिस की बी समरी रिपोर्ट के खिलाफ याचिका दाखिल की थी.

    यह भी पढ़ें: -13 डिग्री सेल्सियस में शूटिंग कर रही थी भोजपुरी एक्‍ट्रेस, लगी ठंड तो ऐसे लेने लगी गर्मी, देखें वीडियो

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.