• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • BOLLYWOOD MOM AYESHA SHROFF FURIOUS AT THE NEWS OF TIGER SHROFF DISHA PATANI GOING FOR A DRIVE IN LOCKDOWN PS

टाइगर-दिशा के 'लॉकडाउन में सैर' की खबरों पर भड़कीं मां आयशा श्रॉफ, बोलीं- अपने फेक्ट चेक करें

टाइगर श्रॉफ-दिशा पाटनी को मंगलवार को मुंबई पुलिस ने रोका था. (फाइल फोटो)

हाल ही में मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के खिलाफ मामला दर्ज होने की जानकारी दी. इस बीच सोशल मीडिया पर दिशा पाटनी (Disha Patani) और टाइगर श्रॉफ के लॉकडाउन के बीच सैर पर निकलने की खबरों पर टाइगर की मां आयशा श्रॉफ (Ayesha Shroff) ने नाराजगी जताई है.

  • Share this:
    मुंबईः बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और दिशा पाटनी (Disha Patani) उस वक्त सुर्खियों का हिस्सा बन गए, जब मुंबई पुलिस ने मंगलवार को दोनों को रोक लिया. कहा जा रहा है कि दोनों साथ में ड्राइव पर निकले थे. ऐसे में सार्वजनिक स्थल पर बिना किसी वैध कारण के घूमने के को लेकर लॉकडाउन के नियमों के उल्लंघन के आरोप में टाइगर श्रॉफ के खिलाफ मुंबई पुलिस ने मामला दर्ज किया है. हाल ही में मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने टाइगर श्रॉफ के खिलाफ मामला दर्ज होने की जानकारी दी. इस बीच सोशल मीडिया पर दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ के लॉकडाउन के बीच सैर पर निकलने की खबरों पर टाइगर की मां आयशा श्रॉफ ने नाराजगी जताई है.

    दरअसल, टाइगर श्रॉफ के खिलाफ मुंबई पुलिस में दर्ज हुए केस के बाद सोशल मीडिया पर भी इसे लेकर चर्चा शुरू हो गई. सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने टाइगर श्रॉफ पर दर्ज हुए केस को लेकर जानकारी देते हुए एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने लिखा- 'एक्टर टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी मंगलवार को ड्राइव के लिए निकले थे, जब पुलिस ने उन्हें रोक दिया. दोनों कथित तौर पर जिम से घर वापस आ रहे थे जब यह घटना हुई. कोरोना लॉकडाउन के नियमों के उल्लंघन को लेकर उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. ये सही है या गलत आपका क्या कहना है.'

    ayesha shroff, disha patani
    पोस्ट पर टाइगर श्रॉफ की मां आयशा श्रॉफ ने नाराजगी जाहिर की है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः viralbhayani)


    सेलिब्रिटी फोटोग्राफर के इस पोस्ट पर टाइगर श्रॉफ की मां आयशा श्रॉफ ने भी प्रतिक्रिया दी है. पोस्ट पर कमेंट करते हुए आयशा श्रॉफ ने लिखा- 'अपने तथ्यों को को चेक करें डियर. वे घर जा रहे थे और रास्ते में पुलिस आधार कार्ड चेक कर रही थी. ऐसे समय में घूमने में किसी की दिलचस्पी नहीं है. कृपया ऐसी बातें कहने से पहले अपने तथ्य ठीक से जान लें. धन्यवाद.'

    मुंबई पुलिस ने कोविड नियमों के उल्लंघन को लेकर टाइगर श्रॉफ के खिलाफ मामला दर्ज किया है. इस पर जानकारी देते हुए पुलिस ने कहा कि मुंबई में दोपहर के दो बजे के बाद किसी के भी बिना किसी कारण इधर-उधर घूमने पर पाबंदी है, लेकिन वह (टाइगर श्रॉफ) लॉकडाउन के बावजूद शाम तक बांद्रा बस स्टैंड के पास घूमते पाए गए. अधिकारी ने बताया कि उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 188 के तहत मामला दर्ज किया गया है.
    Published by:Priya Shukla
    First published: