होम /न्यूज /मनोरंजन /Laal Singh Chaddha: आमिर खान की 'मां की भूमिका' निभाने पर बोलीं मोना सिंह, 'मैं एक कलाकार हूं'

Laal Singh Chaddha: आमिर खान की 'मां की भूमिका' निभाने पर बोलीं मोना सिंह, 'मैं एक कलाकार हूं'

Laal Singh Chaddha: आमिर खान की फिल्म में 'लाल मां की भूमिका' निभाने पर बोलीं मोना सिंह, 'मैं एक कलाकार हूं' (फाइल फोटो)

Laal Singh Chaddha: आमिर खान की फिल्म में 'लाल मां की भूमिका' निभाने पर बोलीं मोना सिंह, 'मैं एक कलाकार हूं' (फाइल फोटो)

Mona Singh on playing Laal Singh Chaddha’s mother: आमिर खान ( Aamir Khan) की 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) रिली ...अधिक पढ़ें

    आमिर खान ( Aamir Khan) की ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) इन दिनों काफी चर्चा बटोर रही है. यह फिल्म हाल ही में 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. अद्वैत चंदन (Advait Chandan) द्वारा निर्देशित यह फिल्म टॉम हैंक्स अभिनीत 1994 की हॉलीवुड क्लासिक ‘फॉरेस्ट गंप’ की हिंदी रीमेक है. जहां आमिर लाल सिंह चड्ढा के रूप में हैंक्स की भूमिका निभाते हुए दिखाई दे रहे हैं, वहीं मोना सिंह (Mona Singh ) ने गुरप्रीत कौर के रूप में फॉरेस्ट गंप की मां की भूमिका निभाई है, जो मूल रूप से सैली फील्ड द्वारा निभाई गई थी. फिल्म के रिलीज के बाद अब आमिर खान और मोना सिंह के बीच 17 साल की ऐज गैप को लेकर सोशल मीडिया पर एक अलग ही बहस चल रहा है.

    सोशल मीडिया यूजर्स ‘लाल की मां के रूप’ में मोना की कास्टिंग को लेकर लगातार सवाल उठा रहे हैं. यूजर्स फिल्म के मेकर्स टीम से लेकर आमिर खान को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल कर रहे है . अब इस मामले पर खुद मोना सिंह (Mona Singh) ने रिएक्ट किया है और ट्रोल्स को करारा जवाब दिया है.

    लाल सिंह चड्ढा की मां की भूमिका पर मोना सिंह
    IndiaToday.in से बात करते हुए, मोना ने कहा कि उन्होंने फिल्म में आमिर खान की मां नहीं, बल्कि लाल सिंह चड्ढा की मां की भूमिका निभाई है. उन्होने कहा, फिल्म के ट्रेलर जारी होने के बाद से लेकर अभी तक यह बहस अभी भी जारी है. मैं इस बहस में पहले पड़ना ही नहीं चाहती थी और न ही बात नहीं करना चाहता थी क्योंकि मैं चाहती थी कि लोग फिल्म देखें. मैं एक कलाकार हूं. मैं आमिर खान की मां की भूमिका नहीं कर रही हूं, मैं लाल की मां की भूमिका निभा रहा हूं. लाल उम्र के रूप में, मैं फिल्म में उम्र के ज्यादा हूं.

    ‘लाल सिंह चड्ढा’ आमिर खान की बायोपिक नहीं है: मोना सिंह
    बातचीत में मोना ने ये भी कहा कि ‘लाल सिंह चड्ढा’ आमिर खान की बायोपिक नहीं है, जहां वह 57 साल के हैं और मैं 40 साल का हूं और मां की भूमिका निभा रहा हूं. यह गलत होगा. ईमानदारी से कहूं तो मेरे दिमाग में एक बार भी नहीं आया कि मैं गलत काम कर रही हूं. मैं इतना जरूर यकीन था कि ज्यादातर लोग फिल्म देखने के बाद उम्र के अंतर पर सवाल नहीं उठाएंगे.

    आमिर खान कर चुके हैं मोना की तारीफ
    हाल ही में मीडिया से बातचीत में आमिर ने भी पर रिएक्ट करते कहा था कि वास्तविक उम्र के बावजूद अपने कैरेक्टर की उम्र की तरह दिखना और अभिनय करना एक अभिनेता का काम है. उन्होंने फिल्म में मोना के एक्टिंग टैलेंट और लाल की मां के रूप में उन्होंने शानदार एक्टिंग की है. उनका काम बेहद उम्दा है.

    Tags: Aamir khan, Kareena kapoor, Laal Singh Chaddha, Mona Singh

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें