स‍िंंगर मोनाली ठाकुर ने गुपचुप रचाई शादी, सामने आया सच तो बोलीं- 'बहुत गाली पड़ने वाली हैं'

मोनाली ठाकुर का नया गाना हाल ही में रिलीज हुआ है.
मोनाली ठाकुर का नया गाना हाल ही में रिलीज हुआ है.

स‍िंंगर मोनाली ठाकुर (Monali Thakur) ने बताया कि उन्होंने साल 2017 में अपने बॉयफ्रेंड माइक रिचर (Maik Richter) से शादी कर ली थी.

  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) को कई हिट गाने देने वाली स‍िंंगर मोनाली ठाकुर (Monali Thakur) अपनी सुरीली आवाज से सबका दिल जीत लेती हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी शादी को लेकर एक खुलासा किया, जिसने सभी को चौंका दिया. मोनाली ने बताया कि उन्होंने शादी कर ली है और इस रिश्ते में बंधे हुए उन्हें तीन साल हो गए हैं. उन्होंने साल 2017 में अपने बॉयफ्रेंड माइक रिचर (Maik Richter) से शादी कर ली थी.

स‍िंंगर मोनाली ठाकुर (Monali Thakur) ने हाल ही में बताया कि उन्होंंने अपनी शादी को गुपचुप क्यों रखा? मोनाली ठाकुर ने टाइम्स ऑफ इंडिया से खास बातचीत की और बताया कि मेरी शादी की खबरों से इंडस्ट्री के मेरे दोस्त आश्चर्यचकित होते. क्योंकि इंडस्ट्री के मेरे किसी भी दोस्त को इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी और न ही किसी को शादी के समारोह में आमंत्रित किया गया था. हम अपनी शादी की खबर की घोषणा को टालते रहे और अब तीन साल बीत गए. उन्होंने कहा कि मैं जानती हूं कि मेरे दोस्त इस बात से दुखी होंगे कि मैंने उन्हें इसकी जानकारी क्यों नहीं दी.


मोनाली ठाकुर ने इस बातचीत में आगे कहा कि मुझे पता है कि लोगों से मुझे बहुत गाली पड़ने वाली हैं. लेकिन, मैं जानती हूं कि जब हम अपनी वेडिंग सेरेमनी में उन्हें सेलिब्रेशन के लिए बुलाएंगे तो वो दुखी नहीं होंगे.



माइक रिचर के साथ अपनी मुलाकात के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि दोनों की पहली मुलाकात स्विट्जरलैंड में हुई थी. फिर हम दोस्त बन गए. उनके परिवार से भी मेरे अच्छे कनेक्शन हो गए. माइक ने मुझे फिर वहां प्रपोज किया. वह क्रिसमस 2016 का मौका था. उनके प्रोपोजल पर मेरा जवाब था, 'हां.'



मोनाली और माइक अपने परिवार के साथ स्विट्जरलैंड में एक साथ रह रहे हैं. हाल ही में उनका नया गाना 'दिल का फितूर' रिलीज हुआ है. म्यूजिक वीडियो 'दिल का फितूर' से माइक ने एक्टिंग डेब्यू किया है.

ये भी पढ़ें :- आर्थिक तंगी से जूझ रही हैं TV एक्‍ट्रेस नुपुर अलंकार, रेणुका शाहणे ने लोगों से कहा- 'Please मेरी दोस्‍त की मदद करो'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज