Home /News /entertainment /

करण जौहर को मोनालिसा ने दिया ये जवाब, 'मेरी शादी झूठी नहीं है'

करण जौहर को मोनालिसा ने दिया ये जवाब, 'मेरी शादी झूठी नहीं है'

Photo- News 18

Photo- News 18

भोजपुरी फिल्मों की हिरोइन और बिग बॉस-10 की खास मेहमान बनीं मोनालिसा बिग बॉस के घर में शादी को लेकर चर्चा में रहीं.

  • News18.com
  • Last Updated :
    भोजपुरी फिल्मों की हिरोइन और बिग बॉस-10 की खास मेहमान बनीं मोनालिसा बिग बॉस के घर में शादी को लेकर चर्चा में रहीं. बिग बॉस ने अपने घर में मोनालिसा और उनके खास दोस्त विक्रांत की शादी कराई. इस शादी के बाद कई तरह की खबरें सुनने को मिलीं, किसी ने कहा कि मोना ने इस शादी के लिए 50 लाख रुपए लिए और ये सबकुछ शो की टीआरपी के लिए किया गया.

    वहीं मशहूर फिल्म निर्देशन करण जौहर भी इस विवाद में कूद पड़े और उन्होंने कहा मोना की शादी झूठी है, उसका 'कभी अलविदा ना कहना' होने वाला है. दरअसल 'कभी अलविदा ना कहना' करण जौहर की फिल्म थी, जिसमें शाहरुख खान, रानी मुखर्जी, अभिषेक बच्चन और प्रीति जिंटा मुख्य रोल में थे, ये फिल्म असफल शादी और शादी के बाद अवैध संबंधों को लेकर बनी थी. यही बात करण ने मोना के बारे में कही, उन्होंने कहा मोना कि शादी ज्यादा लंबी नहीं चलेगी, मोनालिसा ने न्यूज 18 डॉट कॉम से खास बातचीत में करण को जवाब दिया है.



    करण जौहर की बात पर मोनालिसा ने कहा- मुझे इस बात का बेहद दुख है कि उन्होंने ऐसा कहा, वैसे ये भी हो सकता हैं कि उन्होंने ऐसा मजाक में कहा हो. हालांकि ऐसी बात मजाक में कहना भी सही नहीं है, ऐसी चीजें मुझे बहुत दुख पहुंचाती हैं. भविष्य में क्या होगा ये तो सिर्फ वक्त बताएगा. मैं और विक्रांत पिछले 8 सालों से एक साथ हैं, हम दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं.

    घर में मनु पंजाबी के साथ नजदीकियों को लेकर भी मोनालिसा चर्चा में रहीं, इस बारे में जब मोना से सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मुझे समझ नहीं आता कि आखिर एक लड़का और लड़की को दोस्ती को लोग दूसरी नजर से क्यों देखते है. मुझे बाहर आने के बाद ये सारी बातें पता चलीं. मनु के साथ मेरा रिश्ता मस्ती-मजाक वाला था.



    मोनालिसा ने कहा, जब आप 24 घंटे एक ही घर में बंद रहते हैं तो आपको बात करने के लिए कोई ना कोई तो चाहिए ही और कुछ लोग ऐसे होते हैं, जिनसे आप बाकी लोगों के मुकाबले ज्यादा करीब आ जाते हैं. मैं मस्ती मजाक वाली लड़की हूं और मनु भी उसी नेचर के हैं अब मस्ती मजाक नहीं करेंगे तो फिर रहेंगे कैसे।

    Tags: Bigg boss, Karan johar

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर