Home /News /entertainment /

मनी लॉन्ड्रिंग मामला: चौथे समन के बाद पूछताछ के लिए ED के सामने पेश हुईं जैकलीन फर्नांडीस

मनी लॉन्ड्रिंग मामला: चौथे समन के बाद पूछताछ के लिए ED के सामने पेश हुईं जैकलीन फर्नांडीस

ईडी ने सुकेश चंदशेखर 200 करोड़ बसूली मामले में जैकलीन को किया था समन. (फोटो साभारः Instagram @jacquelinef143)

ईडी ने सुकेश चंदशेखर 200 करोड़ बसूली मामले में जैकलीन को किया था समन. (फोटो साभारः Instagram @jacquelinef143)

फिल्म एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) चौथे समन के बाद कुछ देर पहले प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate- ED) के MTNL दफ्तर पहुंची. ईडी ने सुकेश चंदशेखर 200 करोड़ बसूली मामले में जैकलीन को किया था समन.

नई दिल्ली. मनी लॉन्ड्रिंग के एक मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) चौथे समन के बाद कुछ देर पहले प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate- ED) के MTNL दफ्तर पहुंची. ईडी ने सुकेश चंदशेखर 200 करोड़ बसूली मामले में जैकलीन को किया था समन. ईडी ने जैकलीन से तीन साल की उनकी बैंक स्टेस्टमेंट और डेबिट क्रेडिट कार्ड की स्टेटमेंट्स साथ लाने को भी कहा था. बता दें, इससे पहले ईडी की टीम पिछले 4 बार से जैकलीन से पूछताछ करनी की कोशिश कर रही थी, लेकिन ईडी की पूछताछ में जैकलीन शामिल नहीं हो पा रही थी.

बता दें, जैकलीन फर्नांडीस 25 सितंबर, 15 अक्टूबर, 16 अक्टूबर और 18 अक्टूबर को ईडी के सामने पेश नहीं हो पाई थीं. इससे पहले, ईडी ने इस मामले में 30 अगस्त को जैकलीन का बयान दर्ज किया था. सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ दर्ज धोखाधड़ी के मामले में जैकलीन फर्नांडिस का बयान प्रिवेंशन ऑफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट (पीएमएलए) के तहत दर्ज किया जा रहा है. जैकलीन इस मामले में एक गवाह हैं. एजेंसी इस बात की जांच कर रही है कि ठग सुकेश चंद्रशेखर और जैकलीन के बीच कोई वित्तीय लेनदेन तो नहीं हुआ.

 मनी लॉन्ड्रिंग के एक मामले में प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate- ED) की टीम पिछले 4 बार से बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) से पूछताछ करनी की कोशिश कर रही है, लेकिन ईडी की पूछताछ में जैकलीन शामिल नहीं हो पा रही हैं. इससे पहले जैकलीन 25 सितंबर, 15 अक्टूबर और 16 अक्टूबर को ईडी के समक्ष पेश नहीं हुई थीं और फिर आज (18 अक्टूबर) को भी वह शामिल नहीं हुईं. (फोटो साभारः Instagram @jacquelinef143)

दिल्ली की रोहिणी जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर पर एक कारोबारी से एक साल के अंदर 200 करोड़ रुपये की रंगदारी वसूलने का आरोप है. उसके खिलाफ जबरन वसूली के 20 से ज्यादा मामले दर्ज हैं और उसने जेल के अंदर से ही एक रैकेट संचालित किया हुआ है. मूल रूप से श्रीलंका की रहने वाली जैकलीन को बॉलीवुड एक्टर सलमान खान का करीबी माना जाता है. जैकलीन के पापा श्रीलंका के रहने वाले हैं, जबकि मम्मी मलेशिया की हैं. जैकलीन के पापा म्यूजिशियन हैं और मम्मी एयर होस्टेस हुआ करती थीं. 4 भाई-बहनों में जैकलीन सबसे छोटी हैं. जैकलीन से बड़ी एक बहन और 2 बड़े भाई हैं.

Tags: ED, Jacqueline fernandez

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर