लाइव टीवी

LockDown में हिट हो गईं नेहा कक्कड़, यहां फैन फॉलोइंग पहुंची 3.4 करोड़ के पार

News18Hindi
Updated: March 29, 2020, 12:12 PM IST
LockDown में हिट हो गईं नेहा कक्कड़, यहां फैन फॉलोइंग पहुंची 3.4 करोड़ के पार
नेहा कक्कड़ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं.

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक्टिव रहने वाली नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) को उन्हीं के फैन्स ने गुड न्यूज दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 29, 2020, 12:12 PM IST
  • Share this:
मुंबई- लॉकडाउन (LockDown) में जहां पूरा भारत अपने घरो में कैद है. लोग ये दुआ कर रहे हैं कि लोग जल्द से इस महामारी से उन्हें छुटकारा मिल जाए और एक बार फिर सब पहले की तरह हो जाए. वहीं, इस लॉकडाउन के बीच बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के लिए एक अच्छी खबर आई हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर एक्टिव रहने वाली नेहा को उन्हीं के फैन्स ने गुड न्यूज दी है.

बॉलीवुड (Bollywood) की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar ) के इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स की संख्या इन दिनों तीन करोड़ से ज्यादा हो गई है. नेहा को इस वक्त इंस्टाग्राम पर 34.9 मिलियन लोग फॉलो कर रहे हैं. नेहा का इस पर कहना है कि दुनिया भर के इतने सारे लोगों द्वारा उनके काम को स्वीकार किए जाने के चलते वह काफी खुश हैं.

 








 




View this post on Instagram




 

Tu Kalla Hi Sohna Nai Zyada Na Baneya Kar Ve! ❤️. . #NehaKakkar #KallaSohnaNai . #MakeUp : @ritikavatsmakeupandhair . Clicked by @piyushmehraofficial . Hair: @deepalid10 . Jewellery: @rimayu07 . Styled by @stylebysugandhasood . Outfit : @juliebyjulieshah . Assisted by @drashtidiwan


A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar) on






 

नेहा ने कहा कि ये यह दिल को छू लेने वाला है. मैं अपने प्रशंसकों के निस्वार्थ प्रेम के लिए उनकी आभारी हूं. मुझे काफी अच्छा लग रहा है कि दुनिया भर से इतने सारे लोगों ने मेरे काम को स्वीकारा. इस तरह की सराहना मुझे संगीत के क्षेत्र में कुछ नया करने और अपने श्रोताओं को उनकी पसंदीदा गाने देने के लिए प्रेरित करती है.



उन्होंंने आगे कहा कि पूरी दुनिया इस वक्त एक मुश्किल दौर से गुजर रही है और अगर इस परिस्थिति में मेरे गीतों से लोगों का मनोरंजन होता है तो यह मेरे कुछ और ज्यादा करने का कारण बनेगा.

आपको बता दें कि नेहा मनाली ट्रांस, साकी साकी, दिलबर, आंख मारे, गर्मी सहित और भी कई बेहतरीन गानों के साथ हाल ही में सोनी पर प्रसारित होने वाले शो इंडियन आइडल में आदित्य नारारण के साथ रिलेशन को लेकर सुर्खियों में बनी थीं.

ये भी पढ़ें- 33 साल में इतनी बदल गईं रामायण की 'सीता' दीपिका चिखलिया, इस रूप में क्या आप पहचाने!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 29, 2020, 12:06 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading