Home /News /entertainment /

mothers day malaika arora son arhaan khan video rk

Mothers Day: मलाइका अरोड़ा ने मदरहुड और प्रोफेशनल लाइफ में ऐसे बनाया बैलेंस, जानें दिलचस्प किस्सा

मलाइका अरोड़ा अपने बेटे अरहान के साथ.  (फोटो साभारः  Instagram @malaikaaroraofficial)

मलाइका अरोड़ा अपने बेटे अरहान के साथ. (फोटो साभारः Instagram @malaikaaroraofficial)

मदर्स डे (Mothers Day) के मौके पर मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Video) ने एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो के जरिए उन्होंने मदरहुड और प्रोफेशनल लाइफ के बीच चल रही उलझनों के बारे में बात की. उन्होंने बताया कि वह 28 साल की उम्र में मां बनी थीं. तब उनके करियर को लेकर बहुत लोगों ने नेगेटिव राय दी थी.

अधिक पढ़ें ...

मलाइका अरोड़ा ने मदर्स डे (Malaika Arora Mothers Day) मौके पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक खास वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उन्होंने बेटे अरहान के जन्म और मदरहुड से लेकर उनकी प्रोफेशनल लाइफ में आने वाली समस्यों के बारे में बात की है. मलाइका का यह वीडियो उनकी कई तस्वीरों से बना है. इस वीडियो में बेबी अरहान और यंग मलाइका से लेकर बड़े होने तक मां-बेटे की बॉन्डिंग से भरी तस्वीरें शामिल हैं. ये तस्वीरें काफी क्यूट और प्यारी हैं. मलाइका जब मां बनी थीं, तब वह 28 साल की थीं. उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए अपनी उस वक्त की फीलिंग्स और समस्यों को बयां किया है.

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Arhaan Video) ने लिखा, “जब में प्रेग्नेंट थी, तो लोगों ने यही कहा था,’इससे आपका करियर खत्म हो जाएगा.’ उस समय, शादी के बाद, शायद ही कोई आपको स्क्रीन पर बतौर एक्ट्रेस देखे. लेकिन बतौर महिला बढ़ते हुए, जोकि महिलाओं की स्वतंत्रता की वकालत करती है, मैं जानती थी मदरहुड का मतलब सिर्फ एक और किरदार निभाना था- मां का किरदार.”

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Post) ने आगे लिखा, “मैंने अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान शटलिंग शो और रिहर्सल किए. और जब अरहान का जन्म हुआ तो मैंने उसे दुनिया देने का वादा किया था. मैंने खुद से भी वादा किया था- एक मां होने की प्रक्रिया में मैं अपनी पहचान नहीं खोऊंगी. तब से, मैं दोनों वादों पर खरी उतरी हूं. डिलीवरी के 2 महीने बाद मैंने एक अवॉर्ड शो में परफॉर्म किया.”

मलाइका ने शादी के एक साल बाद किया सॉन्ग

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने आगे लिखा, “मुझे खुद पर गर्व था क्योंकि मैं अरहान को बेड पर लिटाने के लिए समय से घर पर वापस आ गई था. यह जानते हुए कि मैं मदरहुड और काम के बीच उलझन ने मुझे सशक्त बनाया. दरअसल, मैंने डिलीवरी के एक साल बाद करण को ‘काल’ के ‘धमाल’ सॉन्ग के लिए हां कह दिया था! लेकिन मुझे ‘काम करने वाली मां’ के गिल्ट का पता था. इसलिए, मैंने अरहान के साथ अपना ज्यादातर समय बिताया.”

मलाइका अरोड़ा ने किया खुलासा, ‘बड़ी मुश्किल से रणबीर कपूर-आलिया भट्ट के रिसेप्शन पार्टी में पहुंच पाई थी’

मलाइका अरोड़ा ने निभाया अपना वादा

मलाइका अरोड़ा ने आगे लिखा, “आज अरहान मेरा सबसे प्यारा दोस्त है. सुबह की सिंगिंग रुटीन अब रविवार के खाना पकाने के रूटीन में बदल गई है. और अब जब वह पढ़ाई कर रहा है, तो हम एक-दूसरे को डीएम-आईएनजी रेसिपी दिखाते हैं. मुझे उसकी याद आती है. लेकिन यह एक अच्छी बात है कि मैंने अपना दूसरा वादा निभाया- एक मां होने की प्रक्रिया में अपनी पहचान नहीं खोने दी. मेरे पास मेरा काम है, मेरे दोस्त और मेरा जीवन है.”

Tags: Malaika arora, Mothers Day Special

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर