Mothers Day: मां नीतू सिंह के बेहद करीब हैं रणबीर कपूर, ऋषि कपूर ने भी किया था जिक्र

Mothers Day: मां नीतू सिंह के बेहद करीब हैं रणबीर कपूर, ऋषि कपूर ने भी किया था जिक्र
नीतू कपूर के साथ रणबीर कपूर (File Photo)

नीतू सिंह (Neetu Singh) कई इंटरव्यूज के दौरान रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की तारीफों के पुल बांधती दिखी हैं.

  • Share this:
मुंबई. ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) इस दुनिया को अलविदा कह गए हैं. नीतू सिंह (Neetu Singh) सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करके ऋषि कपूर को याद करती नजर आती हैं. उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी (Riddhima Kapoor) भी सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए पापा को याद करती दिखाई दे जाती हैं. वहीं उनके बेटे रणबीर कपूर सोशल मीडिया पर मौजूद नहीं हैं, इसके चलते उनके बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाती है. बात करें रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की तो वो एक आदर्श बेटे की तरह हर मुश्किल घड़ी में अपने माता-पिता के साथ खड़े दिखाई देते हैं. 10 मई यानी रविवार को मदर्स डे (Mothers Day) है तो इस खास मौके पर जानिए रणबीर कपूर और नीतू कपूर के रिश्ते से जुड़ी कुछ खास बातें-

रणबीर कपूर बचपन में बेहद शरारती थे और उनकी शरारतों के बारे में मां नीतू सिंह ने कई इंटरव्यूज में जिक्र किया था. वहीं अब वो कितने संजीदा हो गए हैं इस पर भी मां नीतू उनकी तारीफें करते नहीं थकतीं. नीतू कपूर अपने बेटे को एक अच्छा बेटा बताते हुए कहती हैं वो बेहद शांत और गंभीर हैं. वहीं रणबीर कपूर भी फिल्म संजू के प्रमोशन के दौरान ये कह चुके हैं कि 'मेरी मां मेरी सबसे बड़ी फैन हैं. मैं जो भी करता हूं उन्हें बहुत पसंद आता है'.

ऋषि कपूर, नीतू कपूर और रणबीर कपूर




वहीं रणबीर और नीतू के रिश्ते के बारे मे खुद ऋषि कपूर ने अपनी किताब 'खुल्लम-खुल्ला: ऋषि कपूर अनसेंसर्ड' में जिक्र किया है. उन्होंने कहा था कि वो अपनी मां से काफी खुले हुए हैं और उनकी पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी सभी बातें मां के साथ शेयर करते हैं. कई मीडिया रिपोर्ट्स ऐसा भी दावा करती हैं कि रणबीर की गर्लफ्रेंड्स के बारे में भी मां नीतू कपूर को सबसे पहले खबर लग जाती है और वो अपने बेटे के लिए काफी सपोर्टिव भी होती हैं.


नीतू कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उन्होंने रणबीर को ऋषि कपूर को कैंसर होने की खबर बताई थी तो उनकी आंखों में आंसू थे लेकिन एक आदर्श बेटे की तरह खुद को संभालते हुए रणबीर ने न सिर्फ पिता का इलाज कराने की हिम्मत जुटाई बल्कि हर कदम पर परिवार के साथ खड़े रहे. मदर्स डे पर नीतू और रणबीर के रिश्ते की बात करें तो मां-बेटे के अलावा ये रिश्ता दोनों की दोस्ती के बारे में भी है, जो एक-दूसरे के साथ अपनी सारी बातें शेयर करने की आजादी देता है.

ये भी पढ़ें- ऋषि कपूर ने अमेरिका जाने से पहले रिकॉर्ड क‍िया था ये Video, रवीना टंडन ने अब क‍िया शेयर
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading