लाइव टीवी

Motichoor Chaknachoor: अथिया शेट्टी के बुंदेलखंडी एडवेंचर से दर्शक भी हैरान

News18Hindi
Updated: November 4, 2019, 10:52 PM IST
Motichoor Chaknachoor: अथिया शेट्टी के बुंदेलखंडी एडवेंचर से दर्शक भी हैरान
यह फिल्म 15 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

बॉलीवुड फिल्म (Bollywood Film) मोतीचूर चकनाचूर (Motichoor Chaknachoor) का ट्रेलर लॉन्च किया गया. ट्रेलर में दोनों एक्टर और एक्ट्रेस द्वारा बोली गई सटिक बुंदेलखंडी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 4, 2019, 10:52 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड फिल्म (Bollywood Film) मोतीचूर चकनाचूर (Motichoor Chaknachoor) का ट्रेलर लॉन्च किया गया. तब से इसे काफी सकारात्मक प्रतिक्रिया और सफलता हासिल हुई है. दिलचस्प बात यह है कि पहली बार नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) की एक साथ काम करने की असंभव जोड़ी को देखते हुए दर्शकों और फिल्म इंडस्ट्री में के बीच एक उपन्यास का कथानक बढ़ गया है।

दूसरी चीज, जिसने सभी को अपनी और आकर्षित किया वह ट्रेलर में दोनों एक्टर और एक्ट्रेस द्वारा बोली गई सटिक बुंदेलखंडी है. फिल्म का सेट भोपाल में लगा हुआ है. फिल्म एनी (अथिया का किरदार) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने लिए लगातार एक एनआरआई दूल्हे की तलाश में है. पुष्पेंद्र (नवाज का किरदार) जो कि 36 की उम्र पार कर चुका है और किसी भी ऐसी लड़की से शादी करना चाहता है. जो उससे शादी करने के लिए तैयार हो जाए. जहां पर यह फिल्म शूट की जा रही है उस राज्य का फ्लेवर लाने के लिए निर्माताओं ने वहां कि बुंदेलखंडी भाषा में संवादों को शामिल करने का फैसला किया.

हमने अभी तक नवाज को विभिन्न फिल्मों में कई तरह की स्थानीय बोलियां काफी सही तरीके से बोलते देखा है. अब यह देखना दिलचस्प होगा कि अथिया किस तरह इस बोली को बोलती है. यह पहली फिल्म है, जिसमें अथिया एक छोटे शहर की शक्तिशाली लड़की के किरदार में नजर आएंगी. जहां वह पूरी तरह से एक अलग भाषा में बात कर रही होगी. बुंदेलखंडी सीखने के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए, अथिया कहती हैं, " मैंने इस लहजे और बोली को फिल्मों में संक्षेप में सुना था. मैं इस बात को स्वीकार करती हूं कि इस बोली को-भाषा को शुरू में सीखना और नियमित बोलचाल की भाषा में लाना इतना आसान नहीं था.

अथिया ने आगे कहा "मैंने वर्कशॉप किया और शूटिंग शुरू करने से पहले, अपने लेखक, मेघव्रत सिंह गुर्जर के साथ किरदार के लिए कुछ हफ्तों तक बोली पर काम किया. मुझे यह चुनौतीपूर्ण लग रहा था, लेकिन इसे अच्छी तरह से पूरा करने में मदद मिली. इससे हमें अपनी फिल्म के लिए सही गहराई बनाने में मदद मिली.

ये भी पढ़ें -

पूनम पांडे संग रही अफेयर की चर्चा, अब ओशो का अनुयायी बनने जा रहा है विनोद खन्ना का बेटा

KBC 11: कभी 10 रुपए नहीं थे इस कंटेस्टेंट के पास, केबीसी में आकर जीते लाखों
Loading...

दिवाली जश्न में तैमूर को आया गुस्सा, मुंह फुलाया वीडियो हुआ वायरल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 4, 2019, 10:52 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...