लाइव टीवी

मोतीचूर चकनाचूर की डायरेक्टर बोलीं- दर्शक इसे अपने रिस्क पर देखें, प्रोड्यूसर ने बर्बाद कर दी फिल्म

News18Hindi
Updated: November 19, 2019, 9:07 PM IST
मोतीचूर चकनाचूर की डायरेक्टर बोलीं- दर्शक इसे अपने रिस्क पर देखें, प्रोड्यूसर ने बर्बाद कर दी फिल्म
मोतीचूर चकनाचूर की डायरेक्टर बोलीं- दर्शक इसे अपने रिस्क पर देखें, प्रोड्यूसर ने बर्बाद कर दी फिल्म

बॉलीवुड एक्टर (Bollywood Actor) नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) स्टारर 'मोतीचूर चकनाचूर' (Motichoor Chaknachoor) एक बार फिर चर्चा में है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 19, 2019, 9:07 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर (Bollywood Actor) नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) स्टारर 'मोतीचूर चकनाचूर' (Motichoor Chaknachoor) एक बार फिर चर्चा में है. पिंकविला के अनुसार मोतीचूर चकनाचूर की डायरेक्टर देबमित्रा बिस्वाल का कहना है कि प्रोड्यूसर राजेश भाटिया ने स्टोरी लाइन बदलवाकर फिल्म पूरी तरह बर्बाद कर दी. डायरेक्टर देबमित्रा बिस्वाल ने कहा कि दर्शक अपने रिस्क पर फिल्म को देखें. उन्होंने अपने फेसबुक पर लिखकर इस बारे में बात की. हालांकि अब उनके फेसबुक टाइम लाइन पर ये पोस्ट नहीं हैं.

डायरेक्टर देबमित्रा बिस्वाल ने लिखा- 'मैंने फिल्म को डायरेक्ट किया है, लेकिन राजेश भाटिया ने कई पोर्शन्स को काट दिया और अनावश्यक शॉट्स का इस्तेमाल किया. फिल्म में कुछ बचा नहीं है. ये एक सी-ग्रेड भोजपुरी फिल्म की तरह लगती है. काश मूवी में मैं अपना वर्जन दिखा पाती. लड़ाई के बाद, उन्होंने फिल्म को एडिट करने का फैसला किया. फिल्म की कहानी को पूरी तरह से बदल दिया गया था. ये वो कहानी नहीं है जिसे मैंने बनाने के लिए निर्धारित किया था. उन्होंने मेरी फिल्म और मेरे करियर को पूरी तरह से बर्बाद कर दिया है.


दरअसल, प्रोड्यूसर ने इसी साल मार्च में क्रिएटिव डिफरेंस का हवाला देते हुए देबमित्रा समेत यूनिट के कई सदस्यों को फिल्म से निकाल दिया था. वहीं, अक्टूबर में देबमित्रा ने भाटिया पर आरोप लगाए थे कि वे सेट पर उनके साथ अपशब्दों का इस्तेमाल करते थे. अब जबकि फिल्म रिलीज हो गई है तो देबमित्रा उसमें दखाई गई कहानी से संतुष्ट नहीं हैं.

बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आथिया शेट्टी की फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' रिलीज हो चुकी है. फिल्म को अच्छे रिव्यू नहीं मिले. मूवी को देबमित्रा बंसल ने डायरेक्ट किया है. राजेश भाटिया ने इसे प्रोड्यूस किया है.

ये भी पढ़ें -

Loading...





News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 19, 2019, 8:26 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...