लाइव टीवी

'हवाएं' का मोशन पोस्टर रिलीज, सोलो ट्रैवेलिंग पर आधारित है फिल्म

News18Hindi
Updated: February 26, 2020, 10:43 PM IST
'हवाएं' का मोशन पोस्टर रिलीज, सोलो ट्रैवेलिंग पर आधारित है फिल्म
फिल्म 'हवाएं' का एक दृश्य

हिन्दुस्तान की यात्रा को लेकर बनी फिल्म 'हवाएं' आगामी 1 मई को रिलीज होगी. इसका मोस्टर पोस्टर अब रिलीज हुआ है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 26, 2020, 10:43 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड फिल्म 'हवाएं' (Hawayein) का मोशन पोस्टर रिलीज किया गया है. पोस्टर में अभिनेता भावेश कुमार एवं अभिनेत्री ईस्टर नोरोन्हा सर्द चांदनी रात में अलाव जलाकर हिमालय की खूबसूरत वादी में बैठे हुए, सर्द हवा के झोंकों के साथ चांदनी रात का दीदार कर रहे हैं. असल में यह फिल्म का एक रोमांटिक सीन है.

गौरतलब है कि 'हवाएं' की प्राथमिक रिलीज डेट 14 फरवरी रखी गई थी, मगर टेक्निकल कारणवश फिल्म की रिलीज को आगे बढ़ा दिया गया है. 'हवाएं' अब 1 मई को रिलीज होगी. इस बारे में निर्माता और निर्देशक का कहना है कि "हवाएं पूरे हिंदुस्तान की खूबसूरत यात्रा की कहानी है. किसी भी मुसाफिर को भ्रमण के दौरान जितना वक्त लगता है उससे कहीं ज्यादा वक्त यात्रा का फिल्मांकन करने में भी लग जाता है हम दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरना चाहते हैं इसलिए फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया है.



'हवाएं' पूरे हिंदुस्तान में 1 मई को रिलीज होगी और अगले कुछ दिन में हवाएं का टीजर और गाने रिलीज किए जाएंगे. 'हवाएं' एक सोलो ट्रैवलिंग पर आधारित फिल्म है. इसका निर्माण ओके मूवीज के बैनर तले हुआ है. फिल्म के निर्देशक है योगेश वत्स हैं. अभिनेता भावेश कुमार इस फिल्म में लीड रोल में है. 'प से प्यार फ से फरार' के बाद यह भावेश कुमार की दूसरी फिल्म है.



यह भी पढ़ेंः बिग बॉस में पिटने के बाद मधुरिमा सिंह के साथ यहां दिखेंगे विशाल आदित्य सिंह!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 26, 2020, 10:39 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर